22 October 2015

Breaking : विधायक प्रकाश राणा पाए गए कोरोना पॉजिटिव, घर पर हुए आइसोलेट

लड़भड़ोल: जोगिंदरनगर विधानसभा क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आ रही है। क्षेत्र के विधायक प्रकाश राणा कोरोना संक्रमित पाए गए है। यह जानकारी विधायक के निजी सचिव ने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से दी है। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही विधायक प्रकाश राणा अगर 15 दिनों के लिए आइसोलेट हो गए है।

निजी सचिव ने दी जानकारी
सोमवार सुबह की गयी फेसबुक पोस्ट में निजी सचिव ने लिखा है की विधायक को किसी काम के लिए फ्लाइट से दिल्ली जाना था। फ्लाइट में सफर करने के लिए कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट जरुरी है। जिसके लिए उन्होंने रविवार को कोरोना सैंपल दिया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालाँकि उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं है और वह पूरी तरह ठीक है।

15 दिन के लिए कार्यालय बंद
विधायक के कोरोना पॉजिटिव आते ही उनके घर पर स्थित कार्यालय को अगले 15 दिनों के लिए पूरी तरह बंद कर दिया गया है। विधायक प्रकाश राणा के सभी कार्यक्रम भी स्थगित कर दिए गए है। निजी सचिव ने कहा की पिछले 3-4 दिन से जो भी विधायक के सम्पर्क में आये है वह अपना कोरोना टेस्ट कर लें। विधायक ने भी संपर्क में आए लोगों से एहतियात बरतने और खुद को क्‍वारंटाइन करने की गुजारिश की है। साथ ही लक्षण दिखने पर टेस्‍ट करवाने का भी आग्रह किया है।





loading...
Post a Comment Using Facebook