22 October 2015

Breaking : लडभड़ोल क्षेत्र के गोलवां के पास हुई पहाड़ी गाने की शूटिंग, देखें तस्वीरें

लड़भड़ोल: रविवार को लडभड़ोल क्षेत्र के गोलवां गांव के पास एक पहाड़ी गाने की शूटिंग की गयी। इस गाने को बैजनाथ के प्रसिद्ध गायक संजीव दीक्षित द्वारा गया। इस गाने की वीडियो ब्लैकटेल्स (BlackTales) प्रोडक्शन के तहत शूट की जा रही है। वीडियो को जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा।

बरनोड पर हुई शूटिंग
इस प्रोडक्शन के डायरेक्टर मनोज शर्मा शूटिंग के सिलसिले में कैमरों तथा अन्य सामान के साथ गोलवां के पास बरनोड नामक स्थान पर अपनी टीम के साथ पहुंचे थे। इसी स्थान पर उन्होंने वीडियो के अधिकतर सीन शूट कर लिए। शूटिंग देखने के लिए भारी संख्या में स्थानीय लोग भी मौके पर एकत्रित हुए। मनोज शर्मा ने कहा की उन्हें पूरी उम्मीद है की लडभड़ोल क्षेत्र के लोग इस गाने को भरपूर प्यार देंगे।

लडभड़ोल की खूबसूरती को कैमरे में उतारने का प्रयास
लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए BlackTales के डायरेक्टर मनोज शर्मा ने बताया की उन्होंने लडभड़ोल क्षेत्र की खूबसूरती को अपने कैमरे में उतारने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा की जितना खूबसूरत यह क्षेत्र है उतने की अच्छे यहाँ के लोग है जिन्होंने इस गाने की शूटिंग के दौरान पूरा सहयोग दिया। मनोज शर्मा ने बताया की वीडियो की शूटिंग पूरी कर ली गयी है और जल्द ही इसे BlackTales Production यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जायेगा।

जल्द शुरू होगा HIFT
आगे उन्होंने बताया की वह इसी महीने वह हिमालयन फिल्म एंड टेलीविज़न इंस्टीटूट्स (HIFT) शरुआत करने जा रहे है जहाँ पर CAMERA, Video Editing, Still Photography जैसे कई कोर्स शुरू किए जायेंगे। HIFT हिमाचल का पहला फिल्म इंस्टिट्यूट होगा जिसमें फिल्म प्रोडक्शन के ये सब गुर सिखाएंगे जायेंगे। यह सभी कोर्स IIMM (INTERNATIONAL INSTITUTE OF मास्स) से मान्यता प्राप्त होंगे।

ब्लैक टेल्स चैनल के वीडियो देखने लिए यहाँ क्लिक करें

देखें तस्वीरें














loading...
Post a Comment Using Facebook