22 October 2015

ऊटपुर में 11 से नवम्बर से खेली जाएगी वॉलीबॉल ट्रॉफी, विजेता को मिलेंगे 5100/-

लड़भड़ोल: लडभड़ोल तहसील के ऊटपुर गांव में 11 नवम्बर से दो दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। युवक मंडल ऊटपुर ने इस प्रतियोगिता को करवाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। प्रतियोगिता के आयोजकों ने सभी वॉलीबॉल टीमों को इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए सादर आमंत्रित किया हैं। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए एंट्री फीस केवल 700 रूपये रखी गयी है।

विशेष प्रबंध
प्रतियोगिता जीतने वाली टीम को ट्रॉफी के साथ 5100 रूपये और उपविजेता टीम को ट्रॉफी के साथ 3100 रूपये के इनाम प्रदान किया जायेगा। प्रतियोगिता में विजेता व उप-विजेता टीमों के खिलाड़ियो को मोमेंटो भी प्रदान किये जायेंगे। आयोजकों ने वॉलीबाल खिलाडियों से अधिक से अधिक संख्या में इस ट्रॉफी में भाग लेने की अपील की है।

इसलिए होगी प्रतियोगिता
युवक मंडल के प्रधान ने लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए बताया की इस प्रतियोगिता को करवाने के पीछे यह उद्देश्य आंतरिक और बाहरी खेलों को बढ़ावा देना तथा आने वाली पीढ़ियों के लिए शारीरिक फिटनेस तथा उनकी जिन्दगी में अनुशासन को बढ़ावा देना है। खिलाड़ियों को कोई दिक्कत न हो इसके लिए पूरी व्यवस्था की गयी है। पीने के पानी का उचित प्रबंध किया गया है। टीमें अधिक होने पर इनाम बढ़ाया जा सकता है।

अधिक जानकारी के लिए 8847368857 एवं 8146121718 पर सम्पर्क कर सकते है।






loading...
Post a Comment Using Facebook