22 October 2015

भ्रां गांव में शुरू हुई क्रिकेट प्रतियोगिता, विजेता को मिलेगा 7100/- का नकद इनाम

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र की ऊटपुर पंचायत के भ्रां गाँव में शनिवार को क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारम्भ किया गया। इस मौके पर भ्रां गांव निवासी दिलीप चौहान बतौर मुख्यतिथि शामिल हुए। मुख्यतिथि ने विधिवत रिबन काटकर प्रतियोगिता का उद्धघाटन किया। भ्रां गांव के सैकड़ों ग्रामीण इस समारोह में शामिल हुए।

हर पुरस्कार मिलेगा दोगुना
प्इस प्रतियोगिता में 20 से अधिक टीमें भाग लेंगी। युवक मंडल भ्रां द्वारा आयोजित की जा रही इस प्रतियोगिता में विजयी रहने वाली टीम को 71,00/- रुपए व ट्रॉफी प्रदान की जाएगी, जबकि उपविजेता टीम को 3100 रुपए व ट्रॉफी दी जाएगी। हम मैच में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाडी को मैन ऑफ़ द मैच का अवार्ड दिया जायेगा। पूरी प्रतियोगिता में सबसे बढ़िया प्रदर्शन करने वाले खिलाडी को मैन ऑफ़ द सीरीज का पुरस्कार भी दिया जायेगा।

ये होंगे नियम
प्रतियोगिता के सभी मैच लेदर गेंद से खेले जाएंगे। खिलाड़ियों को अपना सामान खुद लाना होगा तथा किसी भी खिलाडी को चोट लगने पर प्राथमिक उपचार आयोजन कमेटी द्वारा दिया जायेगा लेकिन चोट गंभीर होने पर खिलाडी खुद ज़िम्मेवार होगा। इस प्रतियोगिता में एक खिलाडी सिर्फ एक ही टीम से भाग ले सकता है। अगर कोई खिलाडी एक से अधिक टीमों में खेलता पाया गया तो अनुशाशन कमेटी द्वारा पूरी टीम को प्रतियोगिता से बाहर कर दिया जायेगा।

युवाओं की छिपी प्रतिभा को उजागर करने के लिए है आयोजन
युवक मंडल भ्रां के प्रधान संजय चौहान ने बताया कि समाज के युवाओं की छिपी प्रतिभा को उजागर करने के लिए प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। ऐसे आयोजन समाज को संगठित रखनें मे भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। उन्होंने बताया कि पिछली बार जब इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। तब इस प्रतियोगिता को लेकर युवाओं ने खासा उत्साह दिखाया था और इसी बार भी प्रतियोगिता को लेकर खिलाडियों के साथ ही दर्शकों मे भी खासा उत्साह है।











loading...
Post a Comment Using Facebook