22 October 2015

दिन दहाड़े चोरी हुई गरीब व्यक्ति की साइकिल, बोला: जो भी ले गया वापिस लोटा दें

लडभड़ोल : एक तरफ जहां पुरे भारत में हिमाचलियों की शराफत का उद्धारहण पेश किया जाता है वहीं दूसरी तरफ हाल ही में घटित हुई कुछ घटनाएं इस उद्धारहण को गलत साबित कर रही है। ऐसा ही एक वाकया बुधवार को पेश आया है जहां एक गरीब व्यक्ति की साइकिल चोरी हो गयी।

दिन दहाड़े चोरी हुई साइकिल
लडभड़ोल.कॉम को मिली जानकारी ले अनुसार लडभड़ोल क्षेत्र की ग्राम पंचायत ऊटपुर के घटौड़ गांव के पास एक गरीब व्यक्ति की साइकिल दिन दहाड़े चोरी हो गयी। यह गरीब व्यक्ति गैस चूल्हे व कुकर आदि ठीक करने का काम करता है। बुधवार को सुबह 10 बजे वह अपनी साइकिल घटौड़ गांव से लगभग 500 मीटर दूर बस स्टैंड पर खड़ा करके कुकर ठीक करने गया था।

वापिस आया तो गायब थी साइकिल
दोपहर बाद लगभग 2 बजे जब वह अपना काम निपटा कर वापिस आया तो उसकी साइकिल गायब थी। साइकिल गायब देखकर वह काफी परेशान हुआ तथा आसपास मौजूद लोगों से बारे में पूछताछ की लेकिन साइकिल का कोई सुराग नहीं मिला। काफी देर तक पूछताछ करने के बाद भी जब साइकिल का पता नहीं चला तो वह किसी तरह लिफ्ट लेकर अपने घर खददर लौट गया।

6 हजार में खरीदी थी साइकिल
लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए व्यक्ति ने बताया की उसने हाल ही में यह साइकिल 6 हजार रूपए में खरीदी थी। बसों का किराया काफी बढ़ गया है और आमदनी इतनी नहीं होती की बसों का किराया देकर सफर कर सके। इसलिए उसने यह साइकिल खरीदी थी ताकि वह आराम से सफर कर सके। लॉक डाउन के कारण पहले ही गरीब आदमी के ऊपर रोजी रोटी कमाने का संकट है वहीं इस तरह की घटनाओं के कारण भगवान से भरोसा भी उठने लगा है।

सहयोग की अपील
खददर निवासी इस व्यक्ति ने स्थानीय लोगों से अपील की है की अगर किसी के पास भी साइकिल के बारे में कोई जानकारी है तो 9805552031 नंबर पर जानकारी दे सकते है। पीड़ित व्यक्ति ने कहा की हो सकता है कोई बच्चा खेल-खेल में साइकिल ले गया हो वह भी बिना किसी झिझक के उनसे सम्पर्क करके साइकिल लौटे दें। उसने स्थानीय लोगों से सहयोग की अपील की है। वहीं स्थानीय लोगों तथा त्रिवेणी युवक मंडल के सदस्यों ने पीड़ित व्यक्ति को हर सम्भव मदद का भरोसा दिया है।





loading...
Post a Comment Using Facebook