22 October 2015

Breaking : लडभड़ोल में मिले दो नए कोरोना पॉजिटिव, 3 दिन तक बंद रहेगा बाजार

लडभड़ोल : लडभड़ोल तहसील क्षेत्र में कोरोना ने एक बार फिर से दस्तक दे दी है। गुरुवार को आई रिपोर्ट में लडभड़ोल क्षेत्र के दो युवक कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। मामले की सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया है। स्वाथ्य विभाग की टीमें कोरोना पॉजिटिव के घरों में पहुंच चुकी है।

17 लोगों की हुई थी सैंपलिंग
लडभड़ोल.कॉम को मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को सिविल अस्पताल लडभड़ोल में 17 लोगों की सैंपलिंग की गई थी जिनमे लडभड़ोल के19 वर्षीय युवक और 45 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। दोनों की ट्रेवल हिस्ट्री को स्वास्थ्य विभाग खंगाल रहा है। 19 वर्षीय व्यक्ति ने कोविड-19 का टेस्ट दिया था। इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई।

सीएमओ ने की पुष्टि
एहतियात के तौर पर स्वास्थ्य विभाग ने इन लोगों के सैंपल लिए थे। स्वास्थ्य विभाग अब परिजनों से बात करके तय करेगा की उक्त कोरोना संक्रमित लोग अपने घरों में होम क्वारंटीन में रहेंगे या फिर उन्हें किसी कोविड सेण्टर में ले जाया जायेगा। मामले की पुष्टि सीएमओ मंडी डॉक्टर देवेंद्र शर्मा ने की है। आप यह खबर लडभड़ोल क्षेत्र की सबसे लोकप्रिय वेबसाइट लडभड़ोल.कॉम में पढ़ रहे है।

3 दिन बंद रहेगा लडभड़ोल बाजार
वहीं अब लडभड़ोल में कोरोना के दो केस आने पर तहसीलदार कार्यालय में तहसीलदार प्रवीण कुमार तथा व्यापार मंडल के सदस्यों के बीच एक आपातकालीन बैठक की गयी। इस बैठक में लडभड़ोल बाजार को अगले 3 दिन तक बंद रखने का निर्णय लिया गया। प्रशासन द्वारा आज यानि वीरवार को लडभड़ोल बाजार में सेनिटाइजर का छिड़काव किया जायेगा।





loading...
Post a Comment Using Facebook