22 October 2015

Breaking : तीखे मोड़ पर सड़क से 30 फुट नीचे लुढ़की कार, देर शाम हुआ हादसा

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र की ग्राम पंचायत ऊटपुर के घटौड़ गांव के पास एक सड़क हादसा पेश आया है। यहाँ ऊटपुर-लडभड़ोल सड़क पर घटौड़ के पास रविवार देर शाम एक आल्टो गाड़ी सड़क से नीचे लुढ़क गयी। हादसे के वक़्त कार में सिर्फ चालक सवार था। चालक पूरी तरह सुरक्षित है और कोई भी गंभीर चोटें नहीं आयी है।

सड़क से 30 फ़ीट नीचे लुढ़की कार
लडभड़ोल.कॉम को मिली जानकारी के अनुसार चालक ऊटपुर से अपने गांव भ्रां जा रहा था। तभी अचानक चालक ने कार से अपना नियंत्रण खो दिया और कार सड़क से लगभग 30 फुट नीचे जा गिरी। बरसात के कारण फैली हुई झाड़ियों ने कार को जकड़ लिया और धीरे-धीरे नीचे गिराया जिससे कार सवार की जान बच गयी। हालाँकि इस घटना में कार उलटी गिरी हुई है तथा कार का काफी नुकसान हुआ है।

पहले भी हो चुकी है ऐसी ही घटना
घटौड़ के पास हुए हादसे में नीचे गिरी कार को अभी तक कार को बार नहीं निकला जा सका है। इसके लिए जोगिंदरनगर से रिकवरी क्रैन मंगवाई है तो दोपहर बाद घटनास्थल पर पहुंचेगी। तीखा मोड़ होने के कारण इस स्थान पर पहले भी कई सड़क हादसे हो चुके है। इसी स्थान पर कुछ वर्ष भी एक गाड़ी गिरी थी।

एक और हादसा
वहीं ऊटपुर लडभड़ोल सड़क पर तैंन गांव के पास भीरविवार रात को एक सड़क हादसा पेश आया है। यहाँ पर एक तेज रफ्तार कर पहाड़ी से जा टकराई। हालाँकि इस घटना में भी कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ है। इस मामले की अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं मिल पायी है।








loading...
Post a Comment Using Facebook