22 October 2015

सड़क से 40 मीटर नीचे लुढ़की रेन्स निवासी व्यक्ति की कार, पालमपुर अस्पताल में मौत

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र के पीहड-बेहड़लु पंचायत के निवासी व्यक्ति की वीरवार शाम लगभग 8 बजे एक कार दुर्घटना में मौत हो गयी। हादसा एहजू-गोलवां-लडभड़ोल सड़क पर तरामट घट गांव के पास हुआ है। मृतक व्यक्ति की पहचान रविंदर ठाकुर पुत्र मंगत राम निवासी रेंस गांव के रूप में हुई।

पालमपुर में तोडा दम
लडभड़ोल.कॉम को मिली जानकारी के अनुसार रविंदर ठाकुर एहजू की तरफ से लडभड़ोल सड़क पर आ रहे थे तभी तरामट के पास उनकी कार HP 29B 3523 अनियंत्रित होकर सड़क से 40 मीटर नीचे लुढ़क गयी। इस दुर्घटना में रविंदर ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गए तथा उन्हें 108 एम्बुलेंस की मदद से बैजनाथ अस्पताल पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने उन्हें टांडा रेफर किया लेकिन तबियत ज्यादा खराब होने पर परिजनों ने उन्हें सिविल अस्पताल पालमपुर में भर्ती किया। जहाँ कुछ देर बाद उन्होंने दम तोड़ दिया।

बीडीसी सदस्य के पद पर थे तैनात
घटना की सुचना मिलते ही चौंतड़ा पुलिस भी मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी। मामले की पुष्टि करते हुए मुख्य आरक्षी चमन लाल ने बताया की शव को पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया जायेगा। बता दें की मृतक रविंदर ठाकुर पीहड-बेहड़लु तथा गंगोटी पंचायत के बीडीसी सदस्य थे तथा लडभड़ोल के एक निजी स्कूल में बतौर शारीरिक शिक्षक कार्यरत थे। उनके निधन से लोग स्तब्ध है तथा सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि दे रहे है। उनके निधन से क्षेत्र में शोक की लहर है।





loading...
Post a Comment Using Facebook