22 October 2015

हमारा प्यारा लडभड़ोल, यहां बारिश में रेन शेल्टर के अंदर खड़े होने के बावजूत जरुरी है छाता

लडभड़ोल : बरसात का मौसम शुरू हो गया है। शुक्रवार दोपहर को लडभड़ोल क्षेत्र में भारी बारिश हुई है। लडभड़ोल बाजार में बारिश से बचने के लिए लोगों की सुविधा के लिए लगभग 35 साल पहले रेन शैल्टर तो बनाया गया है लेकिन अब इसकी हालत इतनी खस्ता है की इसकी टीन की छत से जगह-जगह से पानी टपकता है।

जगह-जगह से टपकती है छत
लोगों की हालत तो तब ज्यादा खराब हो रही है जब बारिश से बचने के लिए लोग रेन शेल्टर में जा रहे है और वहां भी उन्हें भीगना पड़ रहा है। शुक्रवार दोपहर हुए भारी बारिश होने पर इसकी छत जगह जगह से लीक हो रही थी। रेन शेल्टर में लोगों को छाता लेकर बारिश से अपना बचाव करते हुए देखा गया। इस दौरान भारी बारिश में लोग छत से टपकते पानी से बार-बार बचते हुए इधर-उधर घूमते रहे।

जल्द सुधारने की मांग
लोगों का कहना की बरसात के दिनों में इस वर्षा शालिका में अपना बचाव करते है लेकिन जगह-जगह से छत में लीकेज होने के कारण यह विभाग की व्यवस्था की पोल खोल रही है। बारिश से बचने के लिए रेन शेल्टर मे आए लोगों ने कहा कि अभी तो बरसात शुरू ही हुई है, विभाग को चाहिए की समय रहते इस रेन शेल्टर की सुध ली जाए ताकि लोग आराम से इस वर्षा शालिका में बारिश से अपना बचाव कर सके।

विभाग ने दिया यह बयान
वहीं जब लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता राहुल ठाकुर से बात की गयी तो उन्होंने कहा की लडभड़ोल बाजार में स्थित इस वर्षा शालिका की खराब चादरों का एस्टीमेट बनाया जा रहा है एक डेढ़ महीने के भीतर इसको ठीक कर दिया जाएगा ताकि लोगों को परेशानी न हो।







loading...
Post a Comment Using Facebook