22 October 2015

दलेड़ पंचायत के बल्ह गांव में 22 जून को खेली जाएगी एक दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता

लडभड़ोल : लडभड़ोल तहसील की दलेड़ पंचायत के बल्ह गांव में सोमवार 22 जून को एक दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा। युवक मंडल बल्ह ने इस प्रतियोगिता को करवाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। प्रतियोगिता के आयोजकों ने लडभड़ोल तहसील की सभी वॉलीबॉल टीमों को इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए सादर आमंत्रित किया हैं। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए एंट्री फीस केवल 800 रूपये रखी गयी है।

सोशल डिस्टेंसिंग का होगा सख्ती से पालन
बल्ह गांव में पहली बार इस तरह की प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। प्रतियोगिता जीतने वाली टीम को टीमों के भाग लेने के अनुसार उचित इनाम प्रदान किया जायेगा। इस आयोजन के दौरान लॉक डाउन के नियमों तथा सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन किया जायेगा। आयोजकों ने लडभड़ोल क्षेत्र के वॉलीबाल खिलाडियों से अधिक से अधिक संख्या में इस ट्रॉफी में भाग लेने की अपील की है।

शारीरिक फिटनेस को मिलेगा बढ़ावा
रांगड़ा युवक मंडल बल्ह के सदस्यों ने लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए बताया की इस प्रतियोगिता को करवाने के पीछे यह उद्देश्य आंतरिक और बाहरी खेलों को बढ़ावा देना तथा आने वाली पीढ़ियों के लिए शारीरिक फिटनेस तथा उनकी जिन्दगी में अनुशासन को बढ़ावा देना है। खिलाड़ियों को कोई दिक्कत न हो इसके लिए पूरी व्यवस्था की गयी है। पीने के पानी का उचित प्रबंध किया गया है।

अधिक जानकारी के लिए 8076662410 पर संपर्क किया जा सकता है





loading...
Post a Comment Using Facebook