22 October 2015

सेना के 20 जवानों की शहादत पर लड़भड़ोल एक्स सर्विस मैन लीग ने जताया शोक

लडभड़ोल : भारत चीन सीमा पर गलवान में हुई सेनिकों की हिंसक झड़प में भारत के 20 जवानो की शहादत पर लड़ भड़ोल एक्स सर्विस मैंन लीग ने गहरा शोक प्रकट किया है। लड़भड़ोल एक्स सर्विस मैंन लीग के प्रधान प्रवीण शर्मा ने कहा है की यह घटना बहुत दुखद है। उन्होंने सभी शहीद जवानों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और कहा की भारतीय सेना को इस पर कडा कदम उठाना चाहिय।

उन्होंने कहा की भारत सरकार को चीन की इस हिमाकत का माकूल जवाव देना चाहिए। लड़ भड़ोल एक्स सर्विस मैन लीग के उपाध्यक्ष रणजीत चौहान ने कहा की लड़भडोल क्षेत्र की कई फोजी भाइयों ने यहाँ डयूटी दी है। उन्होंने कहा की इस संकट की घडी में लड़भड़ोल एक्स सर्विस मैन लीग पूरी तरह से भारत सरकार के साथ खड़ी है। रणजीत चौहान ने कहा की ये चाइना की सोची समझी चाल थी जो उसने हमारे सेनिकों पर डंडों, रोड़ों , पत्थरों आदि से हमला किया। यह कहीं से भी सेनिक कार्यवाही नहीं लगती, बल्कि ये एक कायरता पूर्ण हरकत थीऔर एसी हरकत का एक ही जवाव है गोली।

उन्होंने कहा की यदि जरूरत पड़े तो लड़ भड़ोल एक्स सर्विस मैन लीग के सभी सदस्य फिर से सरहद पर तेनात होने को तेयार हैं। लीग के प्रधान प्रवीण शर्मा ने क्षेत्र के लोगों से भी आह्वान किया की वे चाइना निर्मित सामान का बहिष्कार करें। इस मोके पर लड़भड़ोल एक्स सर्विस मैंन लीग के उपाध्यक्ष रणजीत चौहान, सचिव जगदीश ठाकुर, कैप्टन विनोद कुमार,कैप्टन शुभकरण,कैप्टन त्रिलोक चौहान ,कैप्टन ईश्वर सिंह , कैप्टन कश्मीर सिंह , कैप्टन पृथ्वी सिंह , सूबेदार मोहन सिंह, नायब सूबेदार बालम राम, संजय कुमार आदि मोजूद रहे l





loading...
Post a Comment Using Facebook