22 October 2015

Breaking : लडभड़ोल क्षेत्र के फगला गांव के तीन लोग कोरोना पॉज़िटिव, मां और दो बच्चे शामिल

लडभड़ोल : प्रदेश में कोरोना संक्रमितों ने फिर रफ्तार पकड़ ली है। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 173 हो गया है। संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 110 पर पहुंच गया है। मंडी जिले में कोरोना के चार मामले और सामने आए हैं। इनमें तीन लडभड़ोल तहसील के फागला गांव के रहने वाले हैं व एक व्यक्ति सरकाघाट उपमंडल के राेपड़ी का है।

एक ही परिवार के है संक्रमित
लडभड़ोल.कॉम को मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र के तीनों मामले लडभड़ोल तहसील क्षेत्र के फगला गांव के एक ही परिवार के है। फागला गांव के तीन लोगों में मां आौर उसके बेटा-बेटी हैं।। हालाँकि यह तीनों जोगेंद्रनगर में क्वारंटाइन में थे। यह तीनों लोग मुंबई से आए हुए थे। तीनोंं को राजस्व प्रशिक्षण संस्थान जोगेंद्रनगर में संस्थागत क्वारंटाइन केंद्र में ठहराया हुआ था। आप यह खबर मंडी जिले की लडभड़ोल तहसील की नंबर एक वेबसाइट लडभड़ोल.कॉम वेबसाइट पर पढ़ रहे है।

स्पेशल ट्रेन से पहुंचे थे ऊना
जानकारी के अनुसार यह लोग कुछ दिनों मुंबई से आयी स्पेशल ट्रैन के माध्यम से ऊना पहुंचे थे। जहाँ से उन्हें जोगेंद्रनगर में संस्थागत क्वारंटाइन केंद्र में रखा गया था। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर अब आठ हो गई है। तीनों को नेरचौक मेडिकल कॉलेज शिफ्ट करने की तैयारी चल रही है। उपायुक्त मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने जिले में चार लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि की है।





loading...
Post a Comment Using Facebook