22 October 2015

माकन गांव से 21 वर्षीय लड़का पिछले दो दिन से लापता, आपका एक शेयर कर सकता है मदद

सूचना : यह लड़का सही सलामत अपने घर पहुंच चुका है

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र की ऊटपुर पंचायत के माकन गांव के निवासी ओमप्रकाश का लड़का 12 मई से लापता हो गया है। पुलिस चौकी लडभड़ोल में युवक के परिजनों ने गुमशदगी की रिपोर्ट दर्ज़ करवाई है। परिजनों के मुताबिक 21 वर्षीय अभिषेक रविवार सुबह गाय चराने के लिए घर से निकला था और फिर वापिस घर नहीं लौटा है।

रविवार से है लापता
युवक के परिजनों ने बताया की अभिषेक बरवाल उर्फ़ अबू रविवार सुबह लगभग 6 बजे माकन गांव से सांढा गांव की तरफ गाय लेकर निकला था। शाम होने पर जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने गांव के आसपास व रिश्तेदारी में उसकी तलाश की लेकिन युवक का कोई सुराग हाथ नहीं लगा। इसके बाद सोमवार को परिजनों ने लडभड़ोल पुलिस की शरण ली है।

ऐसा है हुलिया
परिजनों के मुताबिक अभिषेक की लम्बाई 5 फुट 6 इंच है व उसका का रंग गेहुंआ है। उसने काले रंग की लोअर व हल्के पीले रंग की टी शर्ट पहनी हुई है। युवक ने प्लास्टिक की चप्पलें पहन रखी है। वह स्थानीय पहाड़ी भाषा के साथ हिंदी में भी बात कर सकता है। युवक ने बारहवीं के बाद आईटीआई का कोर्स किया हुआ है।

ढूंढने की अपील
युवक के परिजनों ने पुलिस से उनके बेटे को ढूंढने की गुहार लगाई है। परिजनों ने कहा की उपरोक्त युवक के बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस चौकी लडभड़ोल के दूरभाष नंबर 01908 278420 पर सम्पर्क करें। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से भी लोगों से उनके बेटे को ढूंढने की अपील की है।






loading...
Post a Comment Using Facebook