22 October 2015

Breaking : प्रकाश राणा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को सौंपा ₹ 15,56,219 रूपए का चैक

लडभड़ोल : जोगिंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रकाश राणा ने वैश्विक महामारी कोविड -19 से लड़ने के लिए कोविड 19 सोलीडेटरी रिस्पांस फण्ड में दिए पंद्रह लाख छप्पन हजार दो सो उन्नीस रूपए दान दिए। उन्होंने वीरवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिल कर उन्हें पंद्रह लाख छप्पन हजार दो सो उन्नीस रूपए का चेक कोविड -19 महामारी से लड़ने हेतु दिया l

विधायक ने की थी अपील
यह राशी जोगिंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र के लोगो ने कोविड -19 महामारी से लड़ने हेतु प्रेम मेमोरियल ट्रस्ट के माध्यम से मुख्य मंत्री राहत कोष के लिए दी है। विधायक प्रकाश राणा ने जोगिंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के लोगों से अपील की थी की वह आगे आयें और खुल कर अपनी समर्था से मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए अपनी नेक कमाई से कुछ न कुछ दान करें ।विधायक प्रकाश राणा के आह्वान से लड़भड़ोल जोंन के सभी बूथों, महिला मंडलों, सेवानिवृत कर्मचारियों, भूतपूर्व सेनिकों, सामाजिक संगठनों, ग्राम सभाओं व समाजसेवियों ने अपनी अपनी समर्थ्य के अनुसार आर्थिक सहायता प्रदान की है।

इन लोगों ने की है सहायता
प्रेम मेमोरियल ट्रस्ट के पास लगभग पंद्रह लाख छप्पन हजार दो सो उन्नीस रूपए एकत्रित हुए थे। विधायक प्रकाश राणा ने बताया की क्षेत्र की जनता ने उनके द्वारा चलाये गए प्रेम मेमोरियल ट्रस्ट के माध्यम से पंद्रह लाख छप्पन हजार दो सो उन्नीस रूपए कोविड -19 महामारी से लड़ने हेतु दान की है। इस राशी में जोगिन्द्र नगर विधानसभा क्षेत्र की जनता ने दस लाख इकतालीस हजार नो सो सतानवे (1041997) रूपए , साठ हजार रु प्रेम मेमोरियल ट्रस्ट, एक लाख एक हजार एक रूपए प्राथमिक शिक्षक संघ चौंतड़ा -2 ने और एक लाख तीन हजार दो सो इक्कीस रूपए प्राथमिक शिक्षक संघ चौंतड़ा-1 ने दिए हैं।

शिमला में सौंपी राशि
इसके साथ ही एक्स सर्विस मेन लीग लड़ भड़ोल ने दो लाख पचास हजार रूपए कोविड -19 महामारी से लड़ने हेतु दिए हैं। इस एकत्रित हुई धन राशी को विधायक प्रकाश राणा ने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से मिल कर उन्हें दिया। विधायक प्रकाश राणा ने सभी दानी लोगों का धन्यवाद किया है । उन्होंने कहा की निश्चित रूप से यह एक मुशिकल दौर है और ऐसे में प्रदेश सरकार बड़ी सूझबूझ से काम कर रही है।

जरुरत में करें सम्पर्क
उन्होंने लोगों से अपील की वे आरोग्य सेतु ऐप को अपने मोबाईल पर डाउन लोड कर कोरोना के साथ इस लड़ाई में सरकार का साथ दें और अपने आप को भी सुरक्षित रखें। उन्होंने कहा की यदि क्षेत्र का कोई भी व्यक्ति अपने आप को किसी मुश्किल में पाता है तो व सीधे उनसे सम्पर्क कर सकता है। उस व्यक्ति की ट्रस्ट व प्रशासन के माध्यम से हर सम्भव मदद की जाएगी। उन्होंने कहा की कुछ लोग जो बाहर से हिमाचल अपने घर आये हैं वे अपने आप को होम कोरनटाइन करें और अपने परिवार और गाँव को सुरक्षित रखने में मदद करें।






loading...
Post a Comment Using Facebook