22 October 2015

लडभड़ोल क्षेत्र की बेटी ने पास किया स्पेस ओलम्पियाड का दूसरा चरण, अब मिलेगा सम्मान

लडभड़ोल : भारती ज्ञान पीठ पब्लिक स्कूल लड़भड़ोल की ऋषिका शर्मा ने स्पेस ओलम्पियाड के दूसरे चरण की परीक्षा को उत्तीर्ण कर लिया है। इस परीक्षा में प्रदेश के 500 स्कूलों के बच्चों ने भाग लिया था। ऋषिका शर्मा ने इस प्रतियोगिता को उत्तीर्ण कर जहाँ क्षेत्र का नाम रोशन किया है वही ये भी साबित किया है की बेटियां किसी से कम नहीं हैं। ऋषिका शर्मा की इस कामयाबी से पुरे लड़भड़ोल क्षेत्र में ख़ुशी का माहौल है।

22 अप्रैल को किया जायेगा सम्मानित
स्कूल प्रधानाचार्या मोनिका शर्मा ने बताया की उनके स्कूल की ऋषिका शर्मा ने इस परीक्षा को उतीर्ण कर स्कूल का नाम रोशन किया है वहीं उसने स्कूल द्वारा बच्चों के लिए किये जा रहे प्रयासों को भी सही साबित किया है। उन्होंने बताया की 22 अप्रैल को पुष्पा गुजराल साइंस सिटी जालंधर में देश के महान वैज्ञानिकों द्वारा ऋषिका को प्रशंसा पत्र प्रदान किया जायेगा।

भारती ज्ञान पीठ पब्लिक स्कूल की छात्रा है ऋषिका
स्कूल प्रधानाचार्या मोनिका शर्मा ने कहा की पुष्पा गुजराल साइंस सिटी जालंधर में जहाँ यह बच्चे देश के विज्ञानिको से रूबरू होंगे वही वे साइंस सिटी में वैज्ञानिकों के साथ स्पेस को और नजदीकी से जानेंगे व समझेंगे। ऋषिका शर्मा भारती ज्ञान पीठ पब्लिक स्कूल लड़भड़ोल की नोवीं कक्षा की छात्रा है।

अध्यापकों ने दी शुभकामनाएं
इस स्कूल के बच्चों ने समय समय पर विभिन्न प्रतियोगिताओं में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। वहीं इसी स्कूल के काव्या ने इस प्रतियोगिता में दूसरा और अनिरुद्ध ठाकुर ने तीसरा स्थान हासिल किया है। स्कूल के सभी अध्यापकों ने ऋषिका शर्मा को बधाई और शुभकामनाएं दी है।






loading...
Post a Comment Using Facebook