22 October 2015

भारती ज्ञान पीठ स्कूल में विदाई समारोह आयोजित, गौरव और मनीषा बने Mr. and Mrs फेयरवेल

लडभड़ोल : लड़भडोल तहसील क्षेत्र के भारती ज्ञान पीठ पब्लिक स्कूल के नौवीं कक्षा के छात्र-छात्राओं ने दसवीं कक्षा के विद्यार्थियों विदाई पार्टी दी। स्कूल प्रधानाचार्या मोनिका शर्मा की अध्यक्षता में इस कार्यक्रम की शुरुआत हुई। इस मोके पर स्कूल की हर कक्षा के छात्र-छात्राओं ने अपनी अपनी रंगारंग प्रस्तुतियां दीं।

अनुभव किये साँझा
इस विदाई समारोह में दसवीं कक्षा के बच्चों ने अपने भी अपने स्कूली अनुभव अपने जुनिअर्स से साथ सांझे किये। स्कूल प्रधानाचार्या मोनिका शर्मा ने बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए कामना की ओर कहा की भविष्य में भी कभी अगर बच्चों को उनकी जरूरत महसूस हो तो वे निसंकोच अपने अध्यापकों से सलाह ले सकते हैं। कार्यक्रम के दौरान जूनियर बच्चों ने सीनियर बच्चों को विभिन्न नाम के टाईटलों के अधीन गतिविधियाँ करवाईं।

यह बने विजेता
समारोह के अंत में मनीषा को मिस फेयरवेल और गौरव भनवाल को मिस्टर फेयरवेल चुना गया l मिस्टर पर्सनेल्टी का ताज सुजल शर्मा के सिर सजा l वहीं दिशा को मिस पर्सनेल्टी चुना गया। इस मोके पर स्कूल में केक भी काटा गया l स्कूल प्रबंधक जितेन शर्मा, स्कूल प्रधानाचार्या मोनिका शर्मा व् स्कूल अध्यापकों ने बच्चों को उपहार भी दिए।








loading...
Post a Comment Using Facebook