22 October 2015

GSSS पंडोल में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह आयोजित, प्रकाश राणा ने दिए 3 लाख रूपए

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पंडोल में वीरवार को स्कूल प्रधानाचार्य ब्रजलाल बरवाल की अगुवाई में स्कूल का वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह धूमधाम के साथ मनाया गया। समारोह की अध्यक्षता स्थानीय विधायक प्रकाश राणा द्वारा की गई।

विधायक ने छात्रों को किया सम्बोधित
इस अवसर पर मुख्यातिथि विधायक प्रकाश राणा ने कहा कि वार्षिक समारोह स्कूल की सालाना गतिविधियों का अहम हिस्सा होता है, इस दिन का बच्चों को बड़ी बेसबरी से इंतजार रहता है। इससे जहां बच्चों की पढ़ाई, खेलकूद व अन्य गतिविधियों में हिस्सेदारी की जानकारी मिलती है वहीं बच्चों को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिये इनाम देकर प्रोत्साहित किया जाता है। इस समारोह से अन्य बच्चों को भी जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती है।

कड़ी मेहनत करने का आहवान
पढ़ाई के इस तरह के समारोह का आयोजन भी जरूरी है। राणा ने विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि पढ़ाई के साथ-साथ बच्चों को स्कूल की अन्य गतिविधियों में भी बढ़चढ़ कर भाग लेना चाहिये, उन्होने आने वाली वार्षिक परीक्षा के लिये कड़ी मेहनत कर तैयारी करने का बच्चों से आहवान किया। वहीं उन्होंने स्कूली बच्चों को नशे से दूर रहना का सन्देश दिया।

हुआ जोरदार स्वागत
इससे पहले मुख्यातिथि के स्कूल पहुंचने पर स्कूल स्टाफ, स्कूली बच्चों व स्थानीय लोगों द्वारा उनका गर्मजोशी से जोरदार भव्य स्वागत किया गया और स्कूल प्रधानाचार्य ब्रजलाल बरवाल द्वारा मुख्यातिथि को शाॅल, टोपी व समृति चिन्ह भेट करके सम्मानित किया गया, प्रधानाचार्य द्वारा जहां स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट पेश की गई और स्कूल की गतिविधियों और समस्याओं से मुख्यतिथि को अवगत करवाया गया।

स्कूल को दिए 3 लाख
वहीं प्रकाश राणा के प्रेम मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा स्कूल को दान किये गए वाटर कूलर का रिबन काटकर शुभारम्भ किया। प्रकाश राणा ने स्कूल के गेट और स्टेज के निर्माण के लिए 3 लाख रूपए देने की घोषणा की। इसके आलावा स्कूली बच्चों के शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुति पर 21 हजार रूपए दान दिए।

ये रहे उपस्थित
इस मौके पर स्थानीय जिला परिषद सदस्य संजीव शर्मा, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पंडोल के डीपीई राजेश राणा सहित समस्त स्कूल स्टाफ के अलावा अन्य कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।















loading...
Post a Comment Using Facebook