22 October 2015

ब्रेकिंग : चुल्ला गांव में निर्माणधीन प्रोजेक्ट में कार्यरत इलेक्ट्रिशियन ने की आत्महत्या

लडभड़ोल : लडभड़ोल तहसील क्षेत्र के चुल्ला गांव में निर्माणधीन उहल तृतीय परियोजना में कार्यरत एक युवक ने बुधवार सुबह अपने कमरे में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक युवक की पहचान 25 वर्षीय कुश पुत्र श्याम सिंह निवासी गांव छत डाकघर बस्सी तहसील जोगिंदरनगर के रूप में हुई।

बतौर इलेक्ट्रिशियन था कार्यरत
जानकारी के अनुसार कुश पिछले दो सालों से चुल्ला में बतौर इलेक्ट्रिशियन कार्यरत था। बुधवार को उसकी ड्यूटी सुबह 8 से 2 बजे तक थी। जब वह तय समय पर ड्यूटी पर नहीं पहुंचा तो साइट इंचार्ज ने स्टाफ के दूसरे कर्मचारी को कुश के ड्यूटी पर न आने का पता लगाने के लिए कहा।

लटका हुआ मिला शव
कर्मचारी जब कुश के क़्वार्टर में पहुंचा तो उसके क्‍वार्टर के दरवाजे खुले पाए। उन्होंने दरवाजे के बाहर से कुश को काफी आवाज लगाई लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसी बीच वे क्वार्टर के दूसरे कमरे में पहुंचे। उन्होंने कुश को पंखे से लटका पाया। कुछ ही देर में पावर हाउस के अन्य कर्मचारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए और लडभड़ोल पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया। सूचना मिलते ही लडभड़ोल पुलिस चौकी इंचार्ज हरनाम सिंह, मुख्य आरक्षी अनिल कुमार, बलदेव सिंह, संजय कुमार के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जोगिंदरनगर अस्पताल भेज दिया।

छानबीन शुरू
पुलिस ने धारा 174 CRPC के तहत मामला दर्ज़ करके छानबीन शरू कर दी है। वहीं मामले की सूचना मिलने पर जोगिंदरनगर पुलिस थाना के एसएचओ संदीप शर्मा ने भी मौके का जायजा लिया है। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। आप यह खबर लडभड़ोल.कॉम वेबसाइट पर पढ़ रहें है





loading...
Post a Comment Using Facebook