22 October 2015

ब्रेकिंग न्यूज़ : कोलंग गांव में बकरी से खेलते हुए 13 साल का बच्चा रस्सी से उलझा, दर्दनाक मौत

लडभड़ोल : लडभड़ोल तहसील के कोलंग गांव से एक दर्दनाक खबर आई है। यहां में पशुशाला में बंधी बकरी से खेलते हुए 13 साल का बच्चा रस्सी से ऐसा उलझा की उससे छूट नहीं पाया। इस घटना में बच्चे की दम घुटने से दर्दनाक मौत हो गयी। घटना सोमवार शाम की बताई जा रही है।

बकरी के साथ खेलते समय हुआ हादसा
लडभड़ोल.कॉम को मिली जानकारी के अनुसार शुभकरण पुत्र संजय सोमवार को स्कूल गया था। दोपहर बाद स्कूल में छुट्टी के बाद घर के साथ लगती पशुशाला बकरी से खेलने लगा। तभी रस्सी से बंधी बकरी से उलझ गया। देखते ही रस्सी गले में बुरी तरह से लिपट गई और वह बेसुध होकर गिर गया। काफी समय बाद वह घर नहीं पंहुचा तो माता सुनीता पशुशाला में पहुंची। उसने देखा बेटा बेसुध पड़ा हुआ है।

गांव में पसरा सन्नाटा
परिजनों द्वारा तुरंत उसे नागरिक अस्पताल जोगेंद्रनगर ले जाया गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सब इंस्पेक्टर उधम सिंह ने बताया कि शुभकरण आठवीं कक्षा का छात्र था। उसके पिता संजय शिमला में टैक्सी चलाते हैं। शुभकरण की मौत से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

स्कूल स्टाफ ने जताया शोक
वहीं बच्चे की आकस्मिक निधन पर कोलंग स्कूल की प्रार्थना सभा में दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गयी। स्कूल की मुख्यध्यापिका मंजुला शर्मा व समस्त स्कूल स्टाफ ने बच्चे की मौत पर शोक प्रकट किया व घर पर जाकर परिवार को सांत्वना दी।





loading...
Post a Comment Using Facebook