22 October 2015

लडभड़ोल क्षेत्र के तुलाह निवासी युवक की हमीरपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र के तुलाह गांव निवासी एक युवक की हमीरपुर में मौत होने की दर्दनाक खबर सामने आई है। हादसा शुक्रवार की बताई जा रही है। मृतक की पहचान लडभड़ोल क्षेत्र के तुलाह निवासी कुलदीप कुमार पुत्र सुरेश कुमार के रूप में हुई है।

मौके पर पुलिस
जानकारी के अनुसार हमीरपुर सेंट्रल स्कूल से कुछ दूरी पर स्थित नाडियाना नाले के पास कुलदीप का शव बरामद किया गया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्ज़े में ले लिया। घटना के बारे में मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

ह्रदयघात से मौत होने का अंदेशा
लडभड़ोल.कॉम को मिली जानकारी के अनुसार जिला हमीरपुर की ग्राम पंचायत चौकी जंबाला के साथ लगते नाले के पास यह शव मिला है। बताया जा रहा है मृतक युवक अपनी कार में वहां से गुजर रहा था। तभी सड़क के नीचे की ओर बने एक जलस्त्रोत से पानी पीने के लिए रुका। शुरुआती जानकारी के अनुसार इसी जलस्रोत के पास उसे ह्रदयघात हुआ और वहीं पर युवक की मृत्यु हो गयी।

गांव हुआ गमगीन
पुलिस ने परिजनों को सूचित करने के बाद शव को क़ब्ज़े में ले लिया है। मृतक के पोस्टमोर्टम के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा। वहीं युवक की मौत होने पर पूरा गांव गमगीन हो गया है।





loading...
Post a Comment Using Facebook