22 October 2015

विधायक के बेटे को आशीर्वाद देने पत्नी संग गोलवां पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, देखें तस्वीरें

लडभड़ोल : रविवार को हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जोगिंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रकाश राणा के बेटे राहुल की शादी में शिरकत करने के लिए विधायक के पैतृक गांव गोलवां पहुंचे। मुख्यमंत्री के साथ उनकी पत्नी डॉक्टर सुनीता भी मौजूद थी। गोलवां पहुंचने पर स्थानीय विधायक प्रकाश राणा द्वारा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का भव्य स्वागत किया गया। घर पहुंचने पर प्रकाश राणा ने मुख्यमंत्री को स्मृति चिन्ह तथा शाल देकर सम्मानित किया।

विधायक के बेटे को दिया आशीर्वाद
अपने इस दौरे के दौरान मुख्यमंत्री करीब दो घंटे तक गोलवां गांव में रुके। गोलवां पहुंचकर जयराम ठाकुर ने प्रकाश राणा के बेटे राहुल राणा को अपना आशीर्वाद दिया। इस दौरान मंडी सीट से सांसद रामस्वरूप शर्मा, करसोग के विधायक हीरालाल ठाकुर तथा सभी विभागों के बड़े अधिकार मौजूद रहे। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर इससे पहले हेलीकॉप्टर द्वारा मंडी से जोगिंदरनगर के डोहग हेलिपैड पहुंचे थे जहां विधायक प्रकाश राणा सहित कई बड़े अधिकारी उनका स्वागत करने के लिए मौजूद रहे।

2 घंटे बाद धर्मशाला हुए रवाना
दो घंटे रुकने के बाद मुख्यमंत्री डोहग हेलिपैड से हैलीकॉप्टर द्वारा शीतकालीन सत्र में भाग लेने के लिए धर्मशाला रवाना हो गए। बता दें इससे पहले मुख्यमंत्री 12 दिसंबर को गोलवां गॉंव आने वाले थे लेकिन शीतकालीन सत्र की व्यस्तता के चलते उनके इस कार्यक्रम में बदलाव किया गया था। रविवार को ही क्षेत्रवासियों के लिए धाम का आयोजन भी किया गया। इस मौके पर सैकड़ों लोग विधायक के आवास पर मौजूद थे।

देखें तस्वीरें :















loading...
Post a Comment Using Facebook