22 October 2015

विधायक प्रकाश राणा के पुत्र की शादी में शामिल होने के लिए 8 दिसंबर को गोलवां आएंगे मुख्यमंत्री

लडभड़ोल : हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आगामी रविवार 8 दिसंबर को विधायक प्रकाश राणा के पुत्र की शादी में शामिल होने के लिए लडभड़ोल क्षेत्र के गोलवां गांव का दौरा करेंगे। मुख्यमंत्री का यह दौरा पूर्ण तौर पर निजी रहेगा। यह जानकारी विधायक प्रकाश राणा ने अपने फेसबुक पेज के माध्यम से दी है। दरअसल 12 दिसंबर को विधायक प्रकाश राणा के पुत्र का विवाह होने जा रहा है। इसी शादी समारोह में शामिल होने के विधायक प्रकाश राणा ने मुख्यमंत्री को न्योता भेजा था।

इसलिए हुआ बदलाव
फेसबुक में किये गए पोस्ट में विधायक प्रकाश राणा ने बताया की पहले मुख्यमंत्री 12 दिसंबर को गोलवां आने वाले थे लेकिन विधानसभा सत्र में व्यस्तता के चलते तथा मौसम विभाग के अनुसार 12 दिसंबर को मौसम खराब रहने के पूर्वानुमान के कारण इस दौरे में बदलाव किया गया है। अब मुख्यमंत्री 8 दिसंबर को गोलवां गांव आएंगे। फ़िलहाल इस दौरे के दौरान मुख्यमंत्री की किसी तरह की रैली की कोई जानकारी नहीं है।

आ सकते है कई बड़े मेहमान
प्रकाश राणा ने क्षेत्र की सारी जनता से 8 दिसंबर को गोलवां गांव आने का अनुरोध किया है। पोस्ट के अनुसार रविवार को गोलवां गांव में धाम का आयोजन भी किया जायेगा। इस शादी समारोह में हिमाचल विधानसभा के सभी विधायकों को न्योता भेजा गया है। इसलिए इस शादी में कई विधायक तथा हिमाचल केबिनेट के मंत्री भी शिरकत कर सकते है। इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि भी कर दी गयी है।





loading...
Post a Comment Using Facebook