22 October 2015

बड़ी खबर : विवेक जसवाल बने जोगिंद्रनगर यूथ कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष, मिली बधाइयां

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र के सिमस निवासी विवेक जसवाल (शशि जसवाल) को कांग्रेस हाईकमान ने बड़ी जिम्मेदारी दी है। लडभड़ोल की युवा कांग्रेस जोनल अध्यक्ष तथा जोगिदंनगर युवा कांग्रेस के महासचिव के तौर पर बेहतर कार्यो को देखते हुए उन्हें जोगिंदरनगर युथ कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष मनोनीत किया गया है। विवेक जसवाल की मिली इस नियुक्ति से जोगिंदरनगर क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में ख़ुशी का माहौल है।

लडभड़ोल क्षेत्र के है पहले अध्यक्ष
पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस जोगिंदरनगर विधानसभा क्षेत्र में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। विवेक जसवाल को अध्यक्ष की कुर्सी पर इस उम्मीद से बैठाया गया है कि वह यूथ कांग्रेसियों में ना केवल आइकॉन के रूप में उभरेंगे, बल्कि क्षेत्र में यूथ कांग्रेस को एकजुट करेंगे। बता दें विवेक जसवाल लडभड़ोल क्षेत्र के पहले ऐसे कांग्रेस नेता है जो जोगिंदरनगर ब्लॉक स्तर पर अध्यक्ष नियुक्त किये गए है।

बधाइयाँ को लगा ताँता
कांग्रेस कार्यकर्ता राजेंद्र सिंह चौहान, पूर्व अध्यक्ष जीवन लाल ठाकुर, राकेश चौहान, प्रेमनाथ ठाकुर, राकेश धरवाल, बिमला चौहान सचिव प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी आदि ने विवेक जसवाल को यूथ कांग्रेस जोगिंदरनगर का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त होने पर खुशी जाहिर करते हुए आशा व्यक्त की है कि उनके सफल नेतृत्व में यूथ काग्रेस और मजबूत होगी। लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए राजेंदर सिंह चौहान ने कहा विवेक जसवाल एक जुझारू एवं संघर्षशील नेता है और सभी ने उनकी कार्यक्षमता को देखा है।

विधानसभा चुनाव में दर्ज़ करेंगे जीत
लडभड़ोल.कॉम से बात करते यूथ कांग्रेस जोगिंदरनगर के नव-नियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष विवेक जसवाल ने अपनी इस नियुक्ति के लिए हिमाचल यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष मनीष ठाकुर, युकां के प्रभारी जगदेव जागा का आभार व्यक्ति किया है। विवेक जसवाल ने कहा की वह कांग्रेस हाईकमान द्वारा दी गयी इस जिमेवारी पर पूरी तरह से खरा उतरने की कोशिश करेंगे ताकि आगामी विधानसभा चुनाव में जीत का रास्ता बनाने में मदद मिले।





loading...
Post a Comment Using Facebook