22 October 2015

3 दिनों में दूसरी बार बीच रास्ते में फिर हाफी जोगिंदरनगर से सिमस बस सेवा, यात्री परेशान

लडभड़ोल : जोगिंदरनगर से सिमसा माता के बीच चलने वाली एचआरटीसी बस के बीच रास्ते में खराब होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार सुबह यह बस एक बार फिर से बीच रास्ते में खराब हो गई। इससे यात्रियों को दिक्कतों को सामना करना पड़ा।

पट्टे टूटने से हुई खराब
जोगिंदरनगर डिपो की बस जोगिंदरनगर से लडभड़ोल क्षेत्र के सिमसा माता मंदिर जा रही थी। बुधवार सुबह करीब 9 बजे यह बस चौंतड़ा के त्रामट गांव के पास खराब हो गई। काफी देर तक बस की गड़बड़ी को दूर करने का प्रयास किया गया। सवारियों ने बताया की बस के पट्टे टूट गए जिसके बजह से यह खराब हो गयी।

2 दिन पहले हुए थे ब्रेक फेल
बता दें की दो दिन पहले इसी रुट पर सोमवार को गोलवां के पास ब्रेक फेल हो गयी थी। चालक ने बस पर तुरंत काबू करके बस पर सवार 18 लोगों की जिंदगी बचा ली थी। हालाँकि विभाग द्वारा उस हादसे की जाँच जारी है। सवारियों ने बस चालक की सूझबूझ की वजह से हादसा टलने की बात कही थी।

नई बस भेजने की मांग
बस में बैठी सवारियों ने कहा की इस रुट पर लिए खटारा बस भेजी जा रही हैं। अकसर यह बस आधे रास्ते में खड़ी होकर सवारियों को दगा दे रही हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग की रोडवेज को नई बसें भेजने के निर्देश दिए जाएं। ताकि लोगों को बार-बार आर ही दिक्कतों से निजात मिल जाए और लोगों की जान को भी कोई खतरा न हो।







loading...
Post a Comment Using Facebook