22 October 2015

पाइनग्रोव इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल लड़भड़ोल में धूमधाम के साथ मनाया गया वार्षिक समारोह

लडभड़ोल : पाइनग्रोव इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल लड़भड़ोल में बीते रविवार को वार्षिक समारोह धूमधाम से मनाया गया। इस समारोह में ASC 539 बटालियन के मौजूदा कमांडिंग अफसर कर्नल राजेश कुमार ने शिरकत की। उनके साथ उनकी धर्मपत्नी मिली कुमार गुप्ता भी मौजूद रही।

मुख्यतिथि ने किया ध्वजारोहण
स्कूल पहुंचने पर विद्यार्थियों ने मुख्यातिथि का जोरदार व भव्य स्वागत किया। कार्यक्रम शुरू होने से पहले मुख्यतिथि ने राष्ट्रीय ध्वजारोहण किया। इसके बाद स्कूली बच्चों द्वारा परेड का आयोजन किया गया। जिसके बाद स्कूल के छात्र व छात्राओं द्वारा मार्चपास्ट कर मुख्यातिथि व तिरंगे को सलामी दी। बच्चों की परेड देख कर कर्नल राजेश कुमार बहुत हैरान दिखे। उन्होंने कहा कि इतने कम उम्र के बच्चों की इस तरह की तैयारी देखकर उनका भविष्य निश्चय ही उज्जवल दिख रहा है।

त्रिवेणी का किया दौरा
मुख्यतिथि ने कहा की शिक्षा के साथ साथ इस तरह की गतिविधियां आयोजित करने के लिए स्कूल प्रबंधन भी बधाई का पात्र है। बता दें कि लडभड़ोल क्षेत्र में यह पहला मौका है जब किसी कार्यक्रम में किसी कार्यरत कर्नल ने शिरकत की हो। कार्यक्रम के बाद कर्नल राजेश कुमार ने भड़ोल के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल कुड़ महादेव व त्रिवेणी संगम का भी दौरा किया।

स्कूल प्रबंधक का किया धन्यवाद
मुख्यातिथि कर्नल राजेश कुमार व मिली कुमार गुप्ता ने स्कूल निदेशक ठाकुर बलवंत सिंह का धन्यवाद किया व कहा कि वो अपना सौभाग्य समझते हैं कि उन्हें इस क्षेत्र का दौरा करने का मौका प्राप्त हुआ। स्कूल निदेशक ठाकुर बलवंत सिंह ने कर्नल राजेश कुमार को विश्व प्रसिद्ध माँ सिमसा के बारे में वही बताया जिसके लिए उन्होंने कहा कि वे जल्द ही ठाकुर बलवंत सिंह के साथ माता सिमसा का भी दौरा करेंगे।

देखें तस्वीरें :










loading...
Post a Comment Using Facebook