22 October 2015

लडभड़ोल कॉलेज के विद्यार्थियों ने नशे के खिलाफ निकाली रैली, देखें कुछ वीडियो और तस्वीरें

लडभड़ोल : राजकीय महाविद्यालय लड भड़ोल में आज हिमाचल प्रदेश के सामाजिक व अधिकारिता विभाग के नशे के विरूद्ध अभियान के अंतर्गत जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। इसका शुभारम्भ महाविद्यालय के कार्यकारी प्राचार्य संजीव कुमार ने जागरूकता रैली को झण्डा दिखाकार किया। इस रैली के दौरान स्थानीय लहसीलदार प्रवीण कुमार ने छात्र-छात्राओं को नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित व जागरूक किया।

पोस्ट मेकिंग प्रतियोगिता आयोजित
इसके अतिरिक्त महाविद्यालय के परिसर में नशे के विरूद्ध पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें निशा प्रथम तथा मृदुल भारती द्वितीय स्थान पर रहीं। इसके साथ ही महाविद्यालय में नारा लेखन प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया जिसका शीर्षक - सड़क सुरक्षा व जागरूकता रहा। इस प्रतियोगिता में प्रियंका प्रथम तथा कविता व शगुन द्वितीय स्थान पर रहीं।

लघु नाटिका दिखाई
इस अवसर पर छात्र-छा़त्राओं को नशे के कारण, प्रभाव व छुटकारे से सम्बन्धित लघु नाटिका भी दिखाई गई। इस मौके पर संजीव कुमार ने युवाओं से नशे से दूर रहने का आवाह्न करते हुए समाज को जागरूक करने में अपना योगदान सुनिश्चित करने के लिए कहा। इस आयोजन में महाविद्यालय के पूर्व छात्र संघ का योगदान भी सराहनीय रहा।







loading...
Post a Comment Using Facebook