22 October 2015

चौंतड़ा के सुखाबाग में आयोजित बाल दिवस कार्यकम में जिला परिषद संजीव शर्मा बने मुख्यतिथि

चौंतड़ा : नवम्बर-बाल विकास परियोजना चौंतड़ा के माध्यम से राजकीय प्राथमिक पाठशाला सुखबाग के परिसर में खंड स्तरीय बाल दिवस का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता लडभड़ोल क्षेत्र के दलेड़ वार्ड से जिला परिषद् सदस्य संजीव शर्मा ने की। इस कार्यक्रम में लगभग 150 स्थानीय लोगों ने भाग लिया।

पृष्ठ भूमि पर डाला प्रकाश
इस दौरान बच्चों द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया तथा बच्चों को ईनाम भी वितरित किये। साथ ही उपस्थित लोगों को विभाग के माध्यम से चलाई जा रही सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी भी दी। इस बारे जानकारी देते हुए बाल विकास परियोजना अधिकारी चौंतड़ा पूर्ण चंद ठाकुर ने बताया कि कार्यक्रम में जिला परिषद् सदस्य संजीव शर्मा ने बाल दिवस के आयोजन तथा इसकी पृष्ठ भूमि पर प्रकाश डाला।

पुरस्कृत किये बच्चे
उन्होने बाल दिवस की सभी को बधाई देते हुए बताया कि बच्चों के प्रति पंडित नेहरू के असीम प्यार व स्नेह के कारण ही देश के प्रथम प्रधान मंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की जयन्ती को पूरे देश में बाल दिवस के तौर मनाया जाता है। बाद में सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले बच्चों को पुरस्कृत भी किया गया।

यह रहे मौजूद
इस मौके पर सेवानिवृत प्रधानाचार्य कल्याण सूद, सीएचटी अमरिंदू सिंह ठाकुर, वरिष्ठ सहायक राजेश राय, वृत पर्यवेक्षिका लता देवी, रीना देवी, चिंता देवी सहित आंगनबाड़ी कार्यकत्र्ता एवं बड़ी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित रहे।






loading...
Post a Comment Using Facebook