22 October 2015

Breaking : द्रोब व भलारा गांव में रंगड़ों का हमला, दो महिलाएं घायल, 1 पालमपुर रैफर

लडभड़ोल : बुधवार को लडभड़ोल क्षेत्र में रंगड़ों के काटने की दो विभिन्न घटनाओं में दो महिलएं घायल हो गयी । दोनों घटनाएं लडभड़ोल क्षेत्र के दो विभिन्न गांवों में दर्ज़ की गयी है। रंगड़ों के हमले घायल एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसे पालमपुर रेफर किया गया है।

द्रोब गांव में हुई पहली घटना
पहले घटना में लडभड़ोल क्षेत्र की दलेड़ पंचायत के द्रोब गांव में खेतों में काम कर रही महिला पर अचानक रंगड़ों ने हमला करके घायल कर दिया। महिला की पहचान 42 वर्षीय सकीना देवी पत्नी दिलो राम के रूप में हुई। महिला के चिलाने पर गांववासी मौके पर पहुंचे और महिला को घायल अवस्था में लडभड़ोल अस्पताल पहुँचाया। अस्पताल में मौजूद डॉक्टर पियूष गुप्ता ने प्राथमिक उपचार के बाद महिला को पालमपुर रेफर कर दिया। महिला को 108 एम्बुलैस की मदद से पालमपुर ले जाया गया है।

भलारा गांव में घटी दूसरी घटना
वहीं दूसरे मामले में लडभड़ोल क्षेत्र के पीहड-बेहड़लु पंचायत के भलारा गांव में गेंहू बीजने समय महिला पर रंगड़ों ने हमला कर दिया। महिला की पहचान 45 वर्षीय कमलेश कुमारी के रूप में हुई है। महिला को भी उपचार के लिए लडभड़ोल अस्पताल लाया गया जहाँ 4 से 5 घंटे तक उपचार करने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गयी। लडभड़ोल अस्पताल में डॉक्टर पियूष गुप्ता ने बताया की रंगड़ों ने सकीना को सिर व पीठ में काटकर घायल किया है वहीं कमलेश को सिर में काटा है।





loading...
Post a Comment Using Facebook