22 October 2015

गुरु पर्व के मौके पर युवा शक्ति ने लडभड़ोल बाजार में लगाया खीर का भंडारा, देखें वीडियो

लडभड़ोल : गुरु नानक देव के 550 वें प्रकाश पर्व के मौके युवा शक्ति लडभड़ोल के सदस्यों द्वारा लडभड़ोल बाजार में पंजाब नेशनल बैंक के पास खीर का भंडारा लगाया गया। इस भंडारे के दौरान युवा शक्ति लडभड़ोल के सदस्यों ने इस भंडारे के आयोजन में बढ़चढ़ कर भाग लिया। इस भंडारे में लडभड़ोल आये सैकड़ों लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया।





लोगों में दिखा उत्साह
युवा शक्ति लडभड़ोल द्वारा आयोजित इस भंडारे में लडभड़ोल बाजार आने-जाने वाले राहगीरो को खीर का प्रसाद वितरित किया गया। युवा शक्ति के सदस्यों ने लडभड़ोल बाजार के व्यापारियों व गाडियों के अन्दर बैठे लोगों को भी खीर का प्रसाद बांटा। युवा शक्ति के सदस्यों में इस भंडारे को लेकर काफी उत्साह देखा गया। सभी सदस्य उत्साह के साथ लोगों को खीर बांटने में लगे रहे। यह सिलसिला काफी देर तक जारी रहा।





भविष्य में भी होंगे ऐसे आयोजन
युवा शक्ति लडभड़ोल के प्रधान लविंद्र सिंह ने लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए बताया की संगठन के अधिक्तर सदस्य बेरोजगार होने के बावजूत समाज को जोड़ने वाले इस तरह के आयोजन करने के लिए हमेशा तत्पर रहते है। युवा शक्ति लडभड़ोल द्वारा भविष्य में भी इस तरह के आयोजन किये जायेंगे।





इन्होने दिया योगदान
इस भंडारे में युवा शक्ति लडभड़ोल के सदस्य रवीन, विक्की, विनीत, लक्की जय शिवा, कुलदीप, रवि, गगन इलेक्ट्रॉनिक से पंकज, श्याम ज्वेलर से विनय, राय बंधुओं में रामलाल तथा ठेकेदार रामचंद्र सहित कई लोगों ने भरपूर सहयोग दिया।

वीडियो और तस्वीरें देखें :









loading...
Post a Comment Using Facebook