22 October 2015

हिम फ्लावर पब्लिक स्कूल में जादूगर सम्राट बादल ने दिखाया बेहतरीन जादूगरी का जलवा

लडभड़ोल : सोमवार को लडभड़ोल क्षेत्र के अग्रणी हिम फ्लावर पब्लिक सीनियर स्कैन्डरी स्कूल लड़भड़ोल में जादूगर बादल सम्राट के द्वारा छात्र-छात्राओं को जादू दिखाकर उनका मनोरंजन किया। इस दौरान विश्व प्रसिद्ध जादूगर सम्राट ने विभिन्न प्रकार के जादू दिखाकर बच्चों का तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया।

इस तरह किया बच्चों को हैरान
इस मजिक शो के दौरान जादूगर बादल सम्राट ने दस रूपये से 100-100 के नोट बनाकर बच्चों को हैरान कर दिया वहीं उन्होंने बच्चों को भारत का तिरंगा झंडा, कागज के टुकड़ों से चोटी, गुलदस्ता आदि बनाकर खुद तालियाँ बटोरी। उन्होंने बच्चों को यह भी बताया कि यह जादू सिर्फ और सिर्फ हाथ की चालाकी और विज्ञान के इलावा कुछ भी नहीं है। आप यह खबर लडभड़ोल क्षेत्र की सबसे लोकप्रिय वेबसाइट लडभड़ोल.कॉम पर पढ़ रहें है।

दूसरों की होती है सहायता
उन्होंने स्कूली छात्रों को बताया कि इस मैजिक शो से अर्जित राशि का कुछ हिस्सा रेड क्रॉस सोसाइटी को जाता है जिससे जरूरत मंद लोगो की सहायता की जाती है। इस सहायता में आपका भी कुछ अंश किसी न किसी रूप में शामिल होता है। उन्होंने बच्चों व स्कूल स्टाफ से ऐसी सहायता राशि में अपना सहयोग देने की अपील भी की।

यह रहे उपस्थित
उन्होंने कार्यक्रम को दिखाने के स्कूल के प्रधानाचार्य विकास उपाध्याय व समस्त स्टाफ का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर समस्त स्कूल स्टाफ आँचल, अर्चना, तृप्ता,लक्ष्मी, शबनम, अनुबाला, आशा, ममता, पूनम, रवीना, सपना, मीना, डिंपल, करतार जग्गी, कुसुम, मोनिका, प्यार चन्द राणा, रविन्दर ठाकुर, ममता शर्मा, पविंदर, संगीता, रोजी, गोरव, राजकुमार, ज्ञान ,प्रेमलता, राजकुमारी, आदि मौजूद रहे।






loading...
Post a Comment Using Facebook