22 October 2015

Breaking : करसाल गांव में शादी समारोह से लौट रहा व्यक्ति गिरने से घायल, टांडा में मौत

लडभड़ोल : लडभड़ोल तहसील क्षेत्र के करसाल गांव में गिरने से घायल हुए एक व्यक्ति टांडा में उपचार के दौरान मौत हो गयी। मृतक की पहचान करसाल गांव के निवासी 62 वर्षीय कृष्ण चंद पुत्र कन्हैया लाल के रूप में हुई है। कृष्ण चंद बीते चार नवम्बर को शादी समारोह से लौटते समय अचानक रास्ते में गिर गए थे। गिरने से कृष्ण चंद को सिर में गहरी चोटें आई थी। कृष्ण चंद को घायल अवस्था में टांडा अस्पताल रेफर किया गया था।

शुक्रवार रात को तोडा दम
शुक्रवार रात को घायल कृष्ण चंद ने घावों को न सहते हुए टांडा में दम तोड़ दिया। घायल की मौत होने का समाचार मिलते हुए लडभड़ोल पुलिस ने टांडा अस्पताल पहूंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। हेड कांस्टेबल अनिल ने कहा की शव का पोस्टमार्टम करके शव परिजनों को सौंप दिया। जहाँ शनिवार को परिजनों द्वारा शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। पुलिस चौकी लडभड़ोल में तैनात एचएचसी बलदेव सिंह ने मामले की पुष्टि की है।

साजिश से इंकार
मृतक के परिजनों ने मामले में किसी प्रकार की साजिश से इंकार किया है। परिजनों ने बताया की कृष्ट चंद अविवाहित थे तथा वह पिछले कई वर्षों से महाकाल मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं की सेवा करते थे। कृष्ण चंद की आकस्मिक मौत से गांव में शोक का माहौल है। आप यह खबर लडभड़ोल क्षेत्र की सबसे लोकप्रिय वेबसाइट लडभड़ोल.कॉम पर पढ़ रहें है।





loading...
Post a Comment Using Facebook