22 October 2015

अयोध्या राम मंदिर निर्माण बारे न्यायालय का फैसला ऐतिहासिक : युवक मंडल ऊटपुर

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र के ऊटपुर गांव के युवक मंडल ने अयोध्या राम मंदिर निर्माण को लेकर देश के उच्चतम न्यायालय के फैसले को ऐतिहासिक करार दिया है। युवक मंडल ऊटपुर के प्रधान ने कहा कि इस फैसले से देश के सभी वर्गों की जीत हुई है। उन्होने कहा कि मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान श्री राम हमेशा भारतीय जीवन, मूल्यों व संस्कृति के प्रेरणा पुंज रहे हैं, वे करोड़ों भारतवासियों के लिए एक आदर्श हैं

संस्कृति की हुई जीत
युवक मंडल ऊटपुर के सदस्य आकाश, अमित, अरुण, अक्षय, रोहित, राहुल, खुशाल, अशोक, अंकु, प्रमिल, सुरजीत, शशि, वरुण, प्रदीप आदि ने बताया की भगवान श्री राम लंबा व संघर्षपूर्ण मानव जीवन हमेशा करोड़ों लोगों को प्रेरण देता रहेगा। इस ऐतिहासिक फैसले से न केवल भारत बल्कि पूरी दुनिया में भारतीय मूल्यों, परमपराओं आदर्शों व संस्कृति की जीत हुई है।

नहीं हुई किसी की पराजय
युवक मंडल के सदस्यों ने फैसले के मौके पर किसी प्रकार की आतिशबाज़ी या नारेबाजी नहीं की। सदस्यों ने कहा की सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले को जय-पराजय की दृष्टि से नहीं देखना चाहिए। इसमें न किसी की जीत है, न किसी कि हार है, बल्कि इससे भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है। अतीत की सभी बातों को भुलाकर हम सभी को राम मंदिर निर्माण में अपने कर्तव्यों का निर्वहन करना चाहिए।





loading...
Post a Comment Using Facebook