22 October 2015

जोगिंद्रनगर भाजपा अध्यक्ष बनने के बाद लडभड़ोल पहुंचे पंकज जम्वाल, हुआ जोरदार स्वागत

लडभड़ोल : बुधवार को जोगिंदरनगर भाजपा के नवनिर्वाचित अध्यक्ष पंकज जम्वाल ने लडभड़ोल का दौरा किया। लडभड़ोल पहुँचने पर कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता पंकज जम्वाल का जबरदस्त स्वागत किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंकज जम्वाल का फूलों की मालाओं, बैंड-बाजों और जय श्री राम के नारों से उनका स्वागत किया।

अध्यक्ष बनने के बाद पहला दौरा
पंकज जम्वाल भाजपा जोगिन्द्रनगर मंडल के अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार लड़भड़ोल आये थे। उनके यहाँ आने से क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं में एक नया जोश भर गया। पंकज जमवाल ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ लड़भड़ोल बाज़ार में एक रैली भी की। उसके बाद पंकज जम्वाल ने बलोटू में एक जनसभा को सम्बोधित किया।

नहीं होने देंगे अनदेखी
उन्होंने जनता को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा की लड़भड़ोल में भाजपा कार्यकर्ता किसी भी तरह से मायूस न हो क्यूंकि प्रदेश में भाजपा सरकार है और प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का जोगिन्द्रनगर के लोगों के साथ गहरा लगाव है। उन्होंने कहा की मंडी सांसद रामस्वरूप शर्मा भी हमारे अपने है और वे भी लड़भड़ोल की अनदेखी किसी भी तरह से नहीं होने देंगे।

एकजुटता दिखाएं
उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा की अपने आप को बांटे नहीं बल्कि एकजुटता का परिचय दें। उन्होंने कहा की पूर्व लोक निर्माण मंत्री ठाकुर गुलाब सिंह, मंडी सांसद रामस्वरूप शर्मा और वे स्वयं भाजपा कार्यकर्ताओं और जोगिंदर नगर विधानसभा क्षेत्र के हितों के लिए एकजुट हो कर कार्य कर रहे हैं। पंकज जम्वाल ने कहा की उन्हें पूरी उम्मीद है की जोगिन्द्रनगर का हर भाजपा कार्यकर्ता एकजुट होकर भाजपा के लिए काम करेगा और भाजपा की नीतियों और विचारों को घर-घर तक पहुंचाएगा।

यह रहे मौजूद
इस अवसर पर पूर्व मण्डल महामंत्री अजय सकलानी, उट्पुर पंचायत के उपप्रधान कल्याण ठाकुर, कैप्टन कश्मीर सिंह, कैप्टन विचित्र सिंह , जिला किसान मोर्चा अध्यक्ष भागीरथ धरवाल, रणवीर ठाकुर पूर्व मण्डल अध्यक्ष व वर्तमान प्रधान पिहड़- बेहढलु ग्राम पंचायत, संत राम राना, आदि कई भाजपा कार्यकर्ता मोजूद थे।

देखें तस्वीरें :










loading...
Post a Comment Using Facebook