22 October 2015

लडभड़ोल कॉलेज में महिला सशक्तिकरण की मिशाल, परिषद के सभी पदों पर लड़कियों का कब्जा

लडभड़ोल : राजकीय महाविद्यालय लडभड़ोल में महाविद्यालय केन्द्रीय छात्र परिषद 2019-20 के पदाधिकारियों एवं सदस्यों का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। अंजली कुमारी बीए पंचम सत्र ने अध्यक्ष, ऐकता बीए द्वितीय वर्ष ने उपाध्यक्ष, शिवानी ठाकुर बीए प्रथम वर्ष ने सचिव और प्रियंका बी काॅम प्रथम वर्ष ने सह-सचिव के पदों के लिए शपथ ली।

इन्होने ली शपथ
इसके अतिरिक्त रूकशाना, कवीता, रीना बीबी, शिल्पा, शालिनी ठाकुर और शबनम ठाकुर ने सदस्यों के रूप में शपथ ली। शपथ समारोह महविद्यालय के कार्यकारी प्राचार्य संजीव कुमार के दिशा-निर्देशों के अनुसार सम्पन्न हुआ। शपथ समारोह के पश्चात सभी छात्र पदाधिकारियों एवं सदस्यों के साथ एक सभा का आयोजन किया गया जिसमें विद्यार्थी प्रतिनिधियों ने महाविद्यालय की विभिन्न समस्याओं से प्राचार्य को अवगत करवाया।

नारी सशक्तिकरण की दिशा में एक महत्त्वपूर्ण कदम
इस वर्ष विशेष बात यह रही कि पदाधिकारियों और सदस्यों में सभी पदों पर लड़कियों ने ही कब्जा किया जो नारी सशक्तिकरण की दिशा में एक महत्त्वपूर्ण कदम है। महाविद्यालय प्राचार्य ने छात्रों को संबोधित करते हुए नेतृत्व की भावना जागृत करने पर बल दिया। इस अवसर पर महाविद्यालय के डाॅ अमित कौड़ा, प्रो संगीता कुमारी, प्रो यशपाल, प्रो तिलक राज, डाॅ ठाकुर सेन, प्रो पंकज कुमार, प्रो हेम लता, विनोद कुमार, गोपाल, सुमेर और विक्रांत उपस्थित रहे।






loading...
Post a Comment Using Facebook