22 October 2015

प्रकाश राणा लडभड़ोल वासियों को देंगे दिवाली गिफ्ट, 26 को करेंगे शौचालय का उद्धघाटन

लडभड़ोल : लडभड़ोल बाजार में आने वाले लोगों को सबसे मूलभूत सविधा जल्द मिलने जा रही है। विधायक प्रकाश राणा इसी महीने 26 अक्टूबर को लडभड़ोल क्षेत्रवासियों को यह सौगात देंगे। लडभड़ोल व्यापर मंडल के पूर्व उप-प्रधान सतीश चौहान ने सोशल मीडिया के माध्यम से यह जानकारी दी है। निर्मल पंचायत का अवार्ड जीत चुकी लडभड़ोल पंचायत के मुख्य बाज़ार में शौचालय न होना 2017 में हुए विधानसभा चुनावों में बड़ा मुद्दा बना था।

सतीश चौहान ने करवाया निर्माण
लडभड़ोल के पास स्थित कुणी गांव निवासी सतीश चौहान ने अपनी जमीन पर इस शौचालय का निर्माण करवाया है। उन्होंने बताया की लडभड़ोल में यह शौचालय बनाकर तैयार हो चुका है। शनिवार 26 अक्टूबर के दिन इसे लडभड़ोल की जनता को समर्पित कर दिया जायेगा। सतीश चौहान ने शौचालय के कुछ फोटो भी फेसबुक पर अपलोड किये गए है। यह शौचालय को-ऑपरेटिव बैंक के पास बनाया गया है।

कई बार उठा है मुद्दा
लडभड़ोल बाजार में शौचालय न होने के कारण लोगों को भारी दिक्क्तों का सामना करना पड़ता है। कुछ दिनों पहले क्षेत्र के युवाओं ने शौचालय के निर्माण के लिए साक्षरता अभियान चलाकर मुख्यमंत्री व विधायक को ज्ञापन भेजा था। लडभड़ोल.कॉम ने भी पिछले चार वर्षों में कई बार इस मसले को प्रमुखता से छापा था।

लड़ चुके है चुनाव
शौचालय का निर्माण करने वाले सतीश चौहान वर्ष 2015 के पंचायत चुनाव में दलेड़ वार्ड से जिला परिषद का चुनाव लड़ चुके है। उन्होंने चुनाव के दौरान क्षेत्रवासियों को शौचालय निर्माण का भरोसा दिलाया था। अब उन्होंने अपने इस वादे को पूरा कर दिया है। उन्होंने कहा की विधायक प्रकाश राणा ने कम समय में ही लडभड़ोल वासियों के कई सपनों को पूरा कर दिया है।







loading...
Post a Comment Using Facebook