22 October 2015

लडभड़ोल के इस गांव में बनेगा पहला एथलेटिक्स स्टेडियम, प्रकाश राणा ने किया शिलान्यास

लडभड़ोल : लडभड़ोल तहसील की खददर पंचायत के मंग्याल गांव में पहला 400 मीटर एथलेटिक्स ट्रैक बनने जा रहा है। इस स्टेडियम का निर्माण युवा सेवा एवं खेल विभाग द्वारा किया जायेगा। मांग्याल गांव के ग्रमीणों ने इस स्टेडियम के निर्माण के लिए विभाग को जमीन दान कर दी है। इस स्टेडियम के निर्माण में लगभग 50 लाख रूपए खर्च किये जायेंगे।

विधायक ने किया शिलान्यास
बुधवार को विधायक प्रकाश राणा ने मंग्याल गांव में इस स्टेडियम निर्माण का शिलान्यास किया। लोगों को सम्बोधित करते हुए प्रकाश राणा ने कहा की इस स्टेडियम के निर्माण से लडभड़ोल क्षेत्र के सैकड़ों युवाओं को अपने घर के पास प्रशिक्षण करने का मौका मिलेगा। प्रकाश राणा ने 51000 रूपए युवक मंडल को दान दिए। उन्होंने जल्द से जल्द स्टेडियम का निर्माण करने का आश्वासन दिया।

पहली किश्त जारी
इस दौरान प्रारभ्भिक एथलेटिक्स शिक्षक गोपाल ठाकुर भी उपस्थित थे। गोपाल ठाकुर ने कहा की पिछले 4 दिन से मंडी जिला के 10 ब्लॉकों के 100 से अधिक युवा खेल विभाग के अधीन इस स्टेडियम के निर्माण कार्य में सहायता कर रहे है। सरकार द्वारा स्टेडियम निर्माण में खर्च होने वाली राशि की पहली किश्त लोक निर्माण विभाग के खाते में जमा करवा दी गयी है।








loading...
Post a Comment Using Facebook