22 October 2015

आज लडभड़ोल जाने वाले ध्यान दें, ढाई घंटे चपलु पुल पर बंद रहेगा यातायात, हो सकती है परेशानी

लडभड़ोल : अगर आप बुधवार यानि आज लडभड़ोल बाजार जाने की योजना बना रहे है तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल आज दोपहर ढाई बजे से 5 बजे तक बलोटू को लडभड़ोल से जोड़ने वाला एकमात्र चपलू पुल पर मरम्मत व जाँच करने के लिए ढाई घंटे यातायात बंद रहेगा। इस दौरान लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

पुल की होगी जांच
बता दें कि उपमंडल अधिकारी द्वारा लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियन्ता को पुल पर आवागमन रोकने का अनुरोध किया था, जिसके बाद पुल की जांच के लिये यातायात रोकने का निर्देश दिया गया है। इस अवधि के दौरान चपलु पुल की क्षमता की जांच मोबाईल ब्रिज इन्स्पेक्शन यूनिट नामक वाहन पुल की जांच करेगी। टीम पुल के खंभों और उसमें लगे लोहे के पिलरों की जांच भी करेगी।

हो सकती है परेशानी
वहीं इस निरीक्षण की जानकारी देर शाम मिलने के कारण लोगों को अभी तक इस बारे में जागरूक नहीं किया जा सका है। लडभड़ोल के निजी व सरकारी स्कूली में 3 बजे छुट्टी होने के बाद गाड़ियां इसी पुल से गुज़रती है। बताया जा रहा है स्कूली गाड़ियों को निकलने के लिए 15 मिनट का समय माँगा गया है ताकि बच्चे समय से अपने घर पहुंचे। प्रशासन ने इस दौरान सभी वाहन चालकों से सहयोग की अपील की है।





loading...
Post a Comment Using Facebook