22 October 2015

प्रकाश राणा की उपस्थिति में 2 अक्तूबर को होगा हिम युवा संगठन का वार्षिक समारोह, बिखरेंगे पहाड़ी रंग

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र के जोशीले युवाओं द्वारा स्थापित हिम युवा जन कल्याण संगठन आगामी दो अक्टूबर को दिल्ली में पांचवा वार्षिक समारोह आयोजित करने जा रहा है। इस समारोह में जोगिन्दर नगर विभानसभा के विधायक प्रकाश राणा बतौर मुख्यतिथि शिरकत करेंगे। यह कार्यक्रम दिल्ली के पटेल नगर स्थित रामजस मैदान में आयोजित किया जायेगा। प्रकाश राणा के अलावा भी कई बड़े समाजसेवी व व्यवसायी इस कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे।

वॉलीबाल प्रतियोगिता होगी आयोजित
लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए संगठन के प्रेसिडेंट सतबीर ठाकुर व खजांची अश्वनी ने बताया की हिम युवा संगठन पिछले पांच सालों से इसी मैदान पर यह कार्यक्रम आयोजित करता आ रहा है। इस दौरान 2 अक्टूबर को कार्यकम के दौरान वॉलीबाल प्रतियोगिता भी आयोजित करवाई जाएगी जिसमें सिर्फ हिमाचल प्रदेश की लगभग 20 टीमें भाग लेंगी। उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता करवाने का मुख्य उद्देश्य प्रदेश के युवाओं में खेल के प्रति रुझान बढ़ाना है ताकि वे नशे से दूर रह सकें। संगठन की पूरी टीम दिल्ली में रहकर ऐसे कार्यक्रम आयोजित करके हिमाचली संस्कति को लगातार आगे बढ़ाने के लिए प्रयासरत है।

मंडयाली धाम होगी मुख्य आकर्षण
इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों के लिए मण्डलायी धाम का भी विशेष प्रबंध किया जायेगा। 2 अक्टूबर को यह कार्यक्रम सुबह 7 बजे से शुरू होकर शाम 7 बजे चलेगा। हिम युवा जनकल्याण संगठन के सदस्यों ने लडभड़ोल क्षेत्र के भी लोगों को इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित तथा अपील की है ताकि इस कार्यक्रम को पूरी तरह सफल बनाया जा सके।

गरीब लोगों की सहायता करता है संगठन
आपको बता दें हिम युवा जनकल्याण संगठन अक्सर अपने अच्छे कार्यों की वजह से सुर्ख़ियों में रहता है। इस संगठन द्वारा लडभड़ोल क्षेत्र के कई गरीब व असहाय लोगों की सहायता की जा चुकी है तथा यह आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस संगठन में जुड़े हुए सदस्य अपनी कमाई का थोड़ा-थोड़ा हिस्सा दान करते है जिससे गरीब लोगों के दर्द दूर करने की कोशिश की जाती है। 2 अक्टूबर को होने वाले इस कार्यक्रम का सारा खर्चा भी हिम युवा संगठन द्वारा वहन किया जायेगा।

हिम युवा संगठन के बारे में पूरी जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक कीजिये

कार्यक्रम में शिरकत करेंगे यह विभिन्न अतिथि :






loading...
Post a Comment Using Facebook