22 October 2015

गैस न मिलने से आक्रोशित हुए ऊटपुर गांव के ग्रामीण, गाड़ी का घेराव कर जताया विरोध

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र के ऊटपुर गांव में उपभोक्ताओं को पिछले डेढ़ महीने से गैस सिलेंडर नहीं मिल रहे हैं। गैस सिलेंडर न मिलने उपभोक्ता परेशान हैं। मजबूरी में लोगों ने अब घरों में लकड़ी के चूल्हे पर खाना बनाना शुरू कर दिया है। गांव में रसोई गैस की समस्या लगातार गहराती जा रही है।

गाड़ी का किया घेराव
शुक्रवार दोपहर को भी कई ग्रामीण सिलेंडर के लिए सुबह से ही सड़क पर आ गए थे। दोपहर बाद जब गाड़ी पहुंची तो ड्राइवर ने पहले सांढा गांव से वापिस आते समय गैस देने की बात कही। मगर वापिस आते समय गाड़ी में गैस खत्म हो गयी थी। इससे गुस्साएं ग्रामीणों ने कुछ देर तक गाड़ी को ऊटपुर गांव में रोक दिया।

आज भी खाली हाथ लौटे ग्रामीण
गैस लेने आये बलराम बरवाल, रोहित, सुरेंदर, विशाल सहित कई लोगों ने बताया की पिछले महीने से रसोई गैस की डिलीवरी न मिलने से उपभोक्ताओं को गैस की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। पिछले डेढ़ महीने से रसोई गैस सिलेंडर नहीं वितरित किए गए, आज भी कई उपभोक्ता सड़क पर आकर दिनभर इंतजार करने के बाद खाली हाथ लौट गए।

लोगों में रोष व्याप्त
कई ग्रामीणों का कहना है की उन्हें बुकिंग करने के बावजुत गैस नहीं मिल रही है। हालांकि गैस की गाड़ी तो आ रही है लेकिन ऊटपुर गांव मैं इस जगह गैस की आपूर्ति नही की जा रही है। इससे ग्रामीण आक्रोशित हो गए है। ग्रामीणों ने प्रशासन से जल्द से जल्द समस्या सुलझाने की गुहार लगाई है।








loading...
Post a Comment Using Facebook