22 October 2015

चोरी मामला : मकान मालिक बद्दी से पहुंचे घर, बताया गैस-चूल्हा और बेड़-शीट तक ले गए चोर

लडभड़ोल: रविवार रात को मतेहड पंचायत के अरला गांव में चोरों ने सुभाष चंद के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। घटना के समय घर में कोई सदस्य मौजूद नहीं था। स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के कारण मकान मालिक के बद्दी में अपने पुत्र के पास रहते है। घर पर उपस्थित नहीं होने के कारण चोरी किये गए सामान के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पायी थी।

मंगलवार सुबह पहुंचे घर
वहीं सोमवार को घर में चोरी की सुचना मिलने पर वह घर के लिए रवाना हो गए और मंगलवार सुबह अपने गांव अरला स्थित घर पर पहुंचे। घर पहुंचने पर उन्होंने घर का सामान जांचा और पाया की कुछ सामान पर चोर हाथ साफ़ कर गए है। चोरी हुए सामान की जानकारी उन्होंने लडभड़ोल पुलिस को दे दी है।

यह सामान हुआ चोरी
सुभाष चंद ने पुलिस को दिए बयान में बताया की चोर उनके घर से 1 सोने की अंगूठी, 1 बेड-शीट, 2 कंबल, 3 नोज पिन, 1 गैस चूल्हा ले गए है। घर पहुंचने पर उन्होंने पाया की सारा सामान उथल-पुथल कर दिया गया था।

छानबीन शुरू
मुख्य आरक्षी तुलसी राम ने बताया की मगलवार को पुलिस ने मोके का जायजा लिया है व पीड़ित का बयान दर्ज़ कर लिया गया है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पीड़ित सुभाष चंद शिक्षा विभाग से बतौर BPEO सेवानिवृत हुए है।

यह है मामला
बता दे की रविवार रात को मतेहड पंचायत के अरला गांव में चोरों ने एक घर में धावा बोल दिया था। जानकारी के अनुसार चोरों ने अरला निवासी सुभाष चंद पुत्र प्रेम सागर के घर के कुल पांच कमरों में ताले तोड़कर सारे सामान को उथल-पुथल कर दिया था।





loading...
Post a Comment Using Facebook