22 October 2015

सिमस गांव में 6 जुलाई से खेली जाएगी वॉलीबाल प्रतियोगिता, विजेता को मिलेंगे 5100 /- रूपए

सिमस : लडभड़ोल तहसील के सिमस गांव में शनिवार 6 जुलाई से लडभड़ोल क्षेत्र की प्रतिभाओं को निखारने के लिए दो दिवसीय वॉलीबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में सीनियर टीमों के मैच आयोजित करवाए जायेंगे। प्रतियोगिता के सभी मैच राजकीय उच्च पाठशाला सिमस के मैदान में खेलें जायेंगे।

युवक मंडल सिमस करेगा आयोजन
इस प्रतियोगिता का आयोजन युवक मंडल सिमस तथा गांववासियों द्वारा करवाया जा रहा है। युवक मंडल सिमस के सदस्य खेलों के प्रति काफी गंभीर है और वे चाहते है कि लडभड़ोल तहसील के प्रतिभावान खिलाडी ऐसी प्रतियोगिताएं में भाग लेने के लिए आगे आए।

विजेता तथा उप-विजेता को मिलेंगे उचित इनाम
प्रतियोगिता के आयोजकों ने लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए बताया कि विजेता टीम को 5100 रूपए तथा उप-विजेता टीम को 3100 रूपए की नकद राशि देकर सम्मानित किया जाएगा। उन्होने लडभड़ोल तहसील के सभी खिलाडियों से प्रतियोगिता में शामिल होकर अपनी खेल प्रतिभा का प्रदर्शित करने का आह्वान किया है। आयोजकों ने लडभड़ोल तहसील के सभी वॉलीबाल प्रेमी दर्शकों को मैच देखने के लिए सिमस आने का निमंत्रण दिया है।

समापन समारोह में वासुदेव जसवाल होंगे शामिल
शनिवार को होने वाले प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में स्थानीय निवासी रामलाल राय बतौर मुख्यतिथि व समापन समारोह में प्रधानाचार्य वासुदेव जसवाल शामिल होंगे। मुख्यतिथि विजेता व उप-विजेता टीमों के खिलाडियों को सम्मानित करेंगे। इस प्रतियोगिता के आयोजन की तैयारियां पूरी कर ली गई है तथा युवक मंडल सिमस के सदस्य पूरी मुस्तैदी से व्यवस्थाओं में जुटे हुए है। प्रतियोगिता के आयोजन की सफलता के लिए तत्परता से कार्य किया जा रहा है।

प्रतियोगिता के बारे में अधिक जानकारी के लिए इन नंबरों में सम्पर्क किया जा सकता है :
Vivek Jaswal : 9817681764
Kartik Jaswal : 9816518659
Goldy Jaswal : 7888469313






loading...
Post a Comment Using Facebook