22 October 2015

दलेड़ पंचायत के सिल्ह गांव में बड़ा हादसा, पहाड़ी से गिरकर बुजुर्ग महिला की दर्दनाक मौत

लड़भड़ोल: लडभड़ोल तहसील ग्राम पंचायत दलेड़ के अंतर्गत आने वाले गांव सिल्ह में बुजुर्ग महिला की पांव फिसलने के कारण मौत होने का समाचार है। लडभड़ोल.कॉम को मिली जानकारी के अनुसार गांव सिल्ह में अचानक पांव फिसलकर नीचे गिरने से एक बुजुर्ग मिहला की दर्दनाक मृत्यु हो गई। यह हादसा बुधवार सुबह करीब दस बजे पेश आया है।

70 वर्षीय थी बुजुर्ग
प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव सिल्ह निवासी छरुंडी देवी आयु करीब 70 वर्ष पत्नि शुक्र सिंह बुधवार सुबह करीब दस बजे अपनी पशुशाला जा रही थी तो रास्ते में अचानक पांव फिसलने से वह करीब 100 फुट नीचे जा गिरी। इतनी ऊंचाई की वजह से गिरने पर उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बुजुर्ग महिला के अचानक गिरने की खबर लगते ही नजदीकी परिजनों द्वारा 108 एंबुलेंस व पुलिस चौकी लडभड़ोल व प्रशासन का सूचित किया गया।

मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही जहां 108 एंबुलेंस लडभड़ोल से सिल्ह गांव के लिये रवाना हो गई। 108 एंबुलेंस पायलट (चालक) सुनील शर्मा ने बताया कि मौके पर पहुंची एंबुलेंस करीब डेढ़ घंटा इंतज़ार करने के बाद परिजनों ने उन्हें वापिस भेज दिया। वहीं स्थानीय पुलिस कर्मी भी मौके पर पहुंचे और आवश्यक कार्यवाई करने के बाद पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिसे जोगेंद्रनगर के अस्पताल ले जाया गया।

पोस्टमार्टम के बाद सौंपा जायेगा शव
मौके पर गए लडभड़ोल पुलिस चौकी के मुख्य आरक्षी होशियार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिये परिजनों को सौंप दिया जाएगा। प्रशासन की ओर से हलका पटवारी रमेश चंद ने बताया कि छरुंडी देवी की अचानक गिरकर हुई मृत्यु के बारे में उन्होने तहसील कार्यालय लडभड़ोल को सूचित कर दिया है। आप यह खबर लडभड़ोल.कॉम वेबसाइट पर पढ़ रहे है।

ग्रामीण ने लगाया यह आरोप
उधर छरुंडी देवी की आकास्मिक मृत्यु पर शोक मे डुबे हुए गांव वासियों का कहना है कि अगर ये रास्ता सही होता तो शायद ना हर छरुंडी देवी गिरती और न ही उनकी इस तरह से मृत्यु होती। गांव वासियों ने बताया कि इसी रास्ते से पहले भी कई लोग गिरकर घायल हो चुके हैं उन्होने सम्बंधित विभाग व सरकार से इस रास्ते को शीघ्र दुरुस्त करवाने कर गुहार लगाई है ताकि भविष्य में इस तरह की अनहोनी घटना न घटे।

देखें कुछ तस्वीरें :








loading...
Post a Comment Using Facebook