22 October 2015

सफ़ेद हाथी साबित हो रहा जोगिन्दरनगर व धर्मपुर विधानसभा को जोड़ने वाला चुल्ला का रोपवे

लड़भड़ोल: लडभड़ोल क्षेत्र की तुलाह पंचायत के चुल्ला गांव में बना झूला पुल स्थानीय लोगों के लिए सफेद हाथी साबित हो रहा है। लिहाजा लोगों ने इसे तत्काल चालू किए जाने की मांग की है। वहीं बीडीसी सदस्य रजनी ठाकुर ने इसके लिए विधायक प्रकाश राणा से गुहार लगाई है। चुल्ला में व्यास नदी पर लाडा की राशि से इसका निर्माण किया गया है ताकि लोगों को आर - पार जाने में असुविधाओं का सामना न करना पड़े।

पिछले वर्ष टूट गयी थी तार
बीडीसी सदस्या रजनी ठाकुर ने कहा कि करीब एक साल पहले इस झूला पुल की एक तार टूट गई थी जिसे मैकेनिकल विंग अभी तक भी ठीक नहीं कर पाया है। जोगिंद्रनगर व धर्मपुर विधानसभा क्षेत्रों को आपस में जोड़ने वाला यह पुल अत्यंत महत्वपूर्ण हैं लेकिन मैकनिकल विंग की लापरवाही की वजह से इस अभी तक चालू नहीं किया जा सका जिससे दोनों विधानसभा हलकों के लोगों को असुविधाओं का सामना करना पड़ रहा है।

शुरू करने की मांग
रजनी ठाकुर ने कहा कि झूला चालू न होने से ग्रामीणों को लंबा सफर तय करके आना-जाना पड़ता है। रजनी ठाकुर ने विधायक प्रकाश राणा से धनराशि मंजूर करवाकर इस पुल को शीघ्र चालू करवाने की मांग की है। रजनी ठाकुर ने उपायुक्त, विधायक प्रकाश राणा और सांसद रामस्वरूप शर्मा को पत्र लिखकर जल्द से जल्द इसे शुरू करवाने की मांग की है।







loading...
Post a Comment Using Facebook