22 October 2015

Breaking : रोपड़ी-बजरोड सम्पर्क सड़क पर ईंटों से भरा हुआ ट्रक सड़क से 80 फुट नीचे लुढ़का

लड़भड़ोल: लडभड़ोल तहसील क्षेत्र के रोपड़ी पंचायत (पंडोल) में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां रोपड़ी से बजरोड सम्पर्क सड़क पर ईंटों से भरा हुआ ट्रक सड़क से नीचे लुढ़क गया है। हादसा मंगलवार सुबह लगभग 11 बजे पेश आया है। इस हादसे में 3 लोग घायल हुए है।

मौके पर पहुंचे ग्रामीण
लडभड़ोल.कॉम को जानकारी के अनुसार सुबह 11 बजे एक टेम्पो 407 HP 53 7202 ईंटे लेकर बजरोड़ गांव जा रहा था तभी यह अनियंत्रित होकर सड़क से लगभग 80 फुट नीचे लुढ़क गया। हादसे में चालक व ट्रक सवार 2 अन्य व्यक्ति घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही कई ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को सड़क तक पहुंचाया। पंचायत उप-प्रधान तेज सिंह ने 108 एम्बुलेंस को बुलायाऔर घायलों को एम्बुलेंस के माध्यम से बैजनाथ अस्पताल पहुंचाया। सभी घायल फ़िलहाल खतरे से बाहर बताये जा रहे है।

घायलों की हुई पहचान
घायल व्यक्तियों की पहचान 52 वर्षीय चालक राजिंदर सिंह निवासी मझेरना (पपरोला) व 52 वर्षीय छतर राम व 28 वर्षीय रविंदर निवासी जम्मू कश्मीर के रूप में हुई है। इस दुर्घटना में टेम्पो भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है। बताया जा रहा है की ब्रेक न लगने के कारण यह हादसा पेश आया है। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है

देखें कुछ तस्वीरें :










loading...
Post a Comment Using Facebook