22 October 2015

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पण्डोल से सेवानिवृत हुए अधिक्षक संजीवन कौशल

लड़भड़ोल: हिमाचल प्रदेश शिक्षा विभाग में 29 साल सेवाएं देने के बाद 30 जून रविवार को लडभड़ोल की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पण्डोल से अधिक्षक ग्रेड-टू के पद से सेवानिवृत हुए संजीवन कौशल। जिला कांगड़ा के बैजनाथ निवासी संजीवन कौशल ने सन 1990 में शिक्षा विभाग में बतौर लिपिक के पद पर कार्यभार संभाला था।

विदाई समारोह आयोजित
उन्होने करीब 17 साल तक राजकीय महाविद्यालय बैजनाथ में सेवाएं देने के बाद कौशल ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला रक्कड व सकडी के बाद पण्डोल में कार्यभार संभाला और वे रविवार को यंहा से बतौर अधिक्षक ग्रेट-टू के पद से सेवानिवृत हुए। संजीवन कौशल की सेवानिवृति पर स्कूल प्रधानाचार्य बृजलाल बरवाल की मौजुदगी में स्कूल स्टाफ द्वारा शानदार विदाई समारोह का आयोजन किया गया जिसमें जहां स्कूल प्रधानाचाय्र बृज लाला बरवाल द्वारा संजीवन कौशल को शाॅल, टोपी व स्मृति चिन्ह भेट करके सम्मानित किया गया वहीं अन्य स्टाफ कर्मियों द्वारा उन्हें पुरस्कार भेट करके सम्मानित किया गया।

हुई सराहना
संजीवन कौशल का शिक्षा विभाग में 29 साल का कार्यकाल सराहनीय रहा। विदाई समारोह अवसर पर स्कूल प्रधानाचार्य बृज लाल बरवाल ने संजीवन कौशल के सेवाकाल की सराहना करते हुए कहा कि संजीवन कौशल एक अनुभवी होने के साथ-साथ ईमानदार कर्मचारी के तौर पर कार्य करते थे जिसके लिये वे बधाई के पात्र उधर स्कूल के समस्त स्टाफ वर्ग ने भी उनके सेवाकाल की सराहना की और सब ने एकसाथ मिलकर उन्हें विदाई और शुभकानाएं भी दी। फोटो में सेवानिवृति पर विदाई समारोह में प्रधानाचार्य और स्कूल स्टाफ के साथ संजीवान कौशल।







loading...
Post a Comment Using Facebook