22 October 2015

वरदान साबित हो रहा लडभड़ोल महाविद्यालय, कालेज में दाखिले के लिए पहुंच रहे छात्र-छात्राएं

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र के राजकीय महाविद्यालय लडभड़ोल सत्र 2019-20 के लिए बीए व बीकॉम कक्षाओं में प्रवेश प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। छात्र-छात्राएं कालेज में दाखिले के लिए पहुँच रहे हैं। महाविद्यालय लडभड़ोल में बीए व बीकॉम दोनों संकायों में प्रवेश प्रक्रिया का दौर जारी है। विद्यार्थी एडमिशन के लिए खासी दिलचस्पी दिखा रहे है। इस महाविद्यालय में बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा मुहैया करवाई जा रही है।

10 से अधिक पंचायतों के बच्चे उठा रहे लाभ
कॉलेज प्रशासन का कहना की छात्र किसी भी कार्य दिवस कालेज में आकर एडमिशन व अन्य जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। महाविद्यालय में विगत चार वर्षाें से कला एवं वाणिज्य स्नातक की कक्षाएं सफलतापूर्वक चल रहीं हैं। राजकीय महाविद्यालय लडभड़ोल क्षेत्र की 10 से अधिक पंचायतों के लिए बरदान साबित हो रहा है।

इस नंबर पर करें सम्पर्क
महाविद्यालय में हिमाचल प्रदेश सरकार एवं हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय, शिमला के निर्देशों एवं नियमों के अन्तर्गत प्रवेश दिया जा रहा है। किसी भी जानकारी के लिए महाविद्यालय के दूरभाष संख्या 01908-278020 पर सम्पर्क किया जा सकता है। महाविद्यालय के खुलने से लोगों को घर-द्वार पर ही उच्च शिक्षा की सुविधा प्राप्त हो रही है। विशेषतः क्षेत्र की छात्राओं के लिए यह महाविद्यालय अभूतपूर्व योगदान दे रहा है।





loading...
Post a Comment Using Facebook