22 October 2015

GSSS पंडोल में अंडर 19 छात्रा वर्ग की खंड स्तरीय प्रतियोगिता संपन्न, यह स्कूल बने विजेता

लडभड़ोल : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पंडोल परिसर में आयोजित अंडर 19 छात्रा वर्ग की खंड स्तरीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता मंगलवार को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला लडभड़ोल के प्रधानाचार्य वासुदेव जसवाल, पण्डोल स्कूल प्रधानाचार्य बृज लाल व स्कूल एसएमसी प्रधान तृप्ता देवी की अगुवाई में सम्पन्न हुई।

समाजस्ववी सतीश चौहान ने की अध्यक्षता
प्रतियोगिता के समापन समारोह की अध्यक्षता सतीश चौहान निवासी कुणी (लडभड़ोल) द्वारा की गई। मुख्यातिथि के स्कूल पहुंचने पर स्कूल स्टाफ द्वारा उनका स्वागत किया गया और स्कूल प्रधानाचार्य बृज लाल द्वारा उन्हें टोपी व स्मृति चिन्ह भेंट करके सम्मानित किया गया, समापन अवसर पर स्थानीय स्कूल की छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम परस्तुत किया गया। मुख्यतिथि सतीश चौहान ने स्कूल की खेल गतिविधियों के लिये 11 हजार रुपये, सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिये 2100 रुपये देने की घोषणा की।

यह स्कुल बने विजेता
इस वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता में बालीबाॅल के फाईल मुकाबले में जहां उटपुर स्कूल ने लडभड़ोल स्कूल को पराजित करके शिल्ड पर कब्जा किया वहीं कबड्डी के फाईनल में पण्डोल स्कूूल की छात्राओं ने पंजालग स्कूल को करारी शिकस्त देकर शिल्ड अपने स्कूल के नाम करके स्कूल का नाम रोशन किया, खो-खो में पंजालग स्कूल की छात्राओं ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भगेहड़ स्कूल को हराकर शिल्ड अपने स्कूल के नाम की जबकि बैडिमिंटन में पपलोटू स्कूल की छात्राओं ने हरी गंगा नंदन पब्लिक स्कूल लडभड़ोल स्कूल को पराजित करके शिल्ड अपने स्कूल के नाम की।

मुख्यतिथि ने वितरित किये मोमेंटों
मार्चपास्ट में प्रथम स्थान पर रहा तुलाह स्कूल तो वहीं अनुशासन में लांगणा स्कूल ने बाजी मारी। सांस्कृतिक कार्यक्रम में एकांकी में खद्दर स्कूल व लाक नृत्य में पण्डोल स्कूल पहले स्थान पर रहा जबकि पंजालग स्कूल को ओवर आल के खिताब से नवाजा गया। मुख्यातिथि ने प्रतियोगिता में प्रथम व द्वितीय स्थान पर रहे स्कूलों की खिलाड़ी छात्राओं को शिल्ड और मोमैंटों वितरित किये गए।

200 खिलाड़ी छात्राओं ने दिखाई खेल प्रतिभा
पंडोल स्कूल के डीपीई राजेश राणा ने बताया कि इस प्रतियोगिता में खंड के सरकारी व निजी कुल 10 स्कूलों की लगभग 200 खिलाड़ी छात्राओं ने अपनी खेल प्रतिभाओं का शानदार प्रदर्शन किया। उन्होने बताया कि इस प्रतियोगिता में स्थानीय जनता का योगदान सराहनीय रहा।

देखें कुछ तस्वीरें :













loading...
Post a Comment Using Facebook