22 October 2015

पंजालग में हुई प्रतियोगिता में मार्चपास्ट में हिम फ्लावर पब्लिक सीनियर स्कैन्डरी स्कूल प्रथम

लडभड़ोल : हिम फ्लावर पब्लिक सीनियर स्कैन्डरी स्कूल लड़-भड़ोल ने अंडर 14 छात्रों की लड़-भड़ोल जोंन की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पंजालग में आयोजित वार्षिक खेल कूद प्रतियोगिता में अपनी प्रतिभा का बेहतर प्रदर्शन हुए मार्च पास में प्रथम स्थान हासिल किया वहीं सांस्कृतिक संध्या में आल ओवर प्रथम स्थान हासिल किया। यह जानकारी विद्यालय के प्रधानाचार्य विकास उपाध्याय ने दी।

उन्होंने यह भी बताया कि खेलों में भी बैडमिंटन और कब्बड्डी में सेमीफाइनल तक खेल कर विद्यालय का नाम रोशन किया। उन्होंने इसके लिए सभी खिलाडी छात्रों और उनके कोच प्यार चंद राणा और रविन्दर ठाकुर को बधाई दी और कहा कि यह सभी कुछ इनकी कड़ी मेहनत ,व् कठोर परिश्रम से सम्भव हुआ।

उन्होंने सभी खिलाडी छात्रों को अगले वर्ष की खेलों के लिए कड़ी मेहनत करने की प्रेरणा भी दी। विद्यालय में सभी छात्रों का आज भव्य स्वागत किया गया। प्रधानाचार्य विकास उपाध्याय ने बताया कि शीघ्र ही इन छात्रों को सम्मानित भी किया जाएगा।

विद्यालय में इस मौके पर समस्त स्टाफ आंचल,अर्चना, रविंदर ठाकुर, प्यार चंद राणा ,तृप्ता ,ममता ठाकुर ,अनुवाला, किरन, प्रेमलता, रवीना, राजीव, अरुणा, कुसुम, ममता शर्मा, डिम्पल ,करतार जग्गी, आशा राठौर , पूनम, गीता, अर्पणा, मोनिका, अजय, राजकुमार, रीना, राजकुमारी, रोहिला, ज्ञान , पविंदर ,संगीता, रोजी भरद्वाज , सुनीता, प्रवीन, व् मनोरमा आदि मौजूद रहे।





loading...
Post a Comment Using Facebook